श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

ताजा खबर: श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर लंबे समय बाद किसी फिल्म में एक साथ आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म का नाम 'कपकपी' रखा गया है जोकि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. वहीं  मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Shreyas Talpade and Tusshar Kapoor

Shreyas Talpade and Tusshar Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kapkapi Motion Poster: श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर लंबे समय बाद किसी फिल्म में एक साथ आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म का नाम 'कपकपी' रखा गया है जोकि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. वहीं  मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

'कपकपी' में श्रेयस और तुषार के साथ नजर आएंगे कई सितारे

आपको बता दें आज 21 मार्च 2024 को श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कपकपी' का एलान हो चुका हैं. वहीं मेकर्स ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया हैं. इस फिल्म श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के अलावा सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन की कमान संगीथ सिवन ने संभाली है. 'कपकपी' का निर्माण जयेश पटेल के ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है. इसकी स्क्रिप्ट सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी द्वारा लिखी गई हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी. फिलहाल मेकर्स ने 'कपकपी' की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर बोले श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर कहा, "आज, जब हमारे आस-पास की ज़्यादातर फ़िल्में थ्रिलर, डार्क या देशभक्ति वाली होती हैं, तो दर्शक एक असली हॉरर कॉमेडी की उम्मीद कर सकते हैं. हालांकि हमेशा हंसी आती है, लेकिन कुछ ऐसे सीन्स होते हैं जहां आप हंसते-हंसते कुर्सी से गिर जाएंगे, साथ ही कुछ ऐसे पल भी होते हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे".

तुषार कपूर ने 'कपकपी' को लेकर शेयर किए अपने विचार

तुषार कपूर  जिन्होंने 2005 की वयस्क कॉमेडी "क्या कूल हैं हम" में सिवन के साथ काम किया था उन्होंने इस हॉरर कॉमेडी के लिए कहा कि वह इस फिल्म में काम करने के लिए इसलिए सहमत हुए क्योंकि उन्हें एक नया किरदार निभाने का अवसर मिला. उन्होंने कहा, "मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. पूरी टीम का माहौल बहुत अच्छा था, खासकर संगीथ सर का, जिनके साथ मैंने पहले भी काम किया है. मेरा किरदार कॉमेडी और हॉरर दोनों के दायरे में है, लेकिन मेरी पिछली फिल्मों में मैंने जो किरदार निभाए हैं, उनसे यह बहुत अलग है".

Read More:

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli, बेटे ने बताया हाल

RC 16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण- जाह्नवी कपूर समेत पहुंचे कई स्टार्स

 

 

Latest Stories