Met Gala में आलिया भट्ट ने लगाया था काला टीका- देखें वायरल तस्वीर

आलिया भट्ट इस साल के मेट गाला लुक से चर्चा बटोर रही है. फैशन के इस महाकुंभ से उनकी शानदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद फिर से सुर्खिया बटोरी.

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट इस साल के मेट गाला लुक से चर्चा बटोर रही है. फैशन के इस महाकुंभ से उनकी शानदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छा जाने के एक दिन बाद, आलिया भट्ट ने एक छोटे से काला टीका (काले रंग से चिह्नित एक काला धब्बा) के साथ फिर से सुर्खियाँ बटोरीं. इवेंट से आलिया भट्ट की एक क्लोज-अप तस्वीर  सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें आलिया के कान के ठीक पीछे एक काला टीका देखा जा सकता है. भारत में यह एक लोकप्रिय मान्यता है कि काला टीका लगाने से व्यक्ति बुरी नज़र से बच सकता है. वैश्विक मंच पर भारतीय साड़ी दिखाने वाली आलिया भट्ट एक भारतीय मान्यता को भी कायम रखती दिखीं. 

यहां देखें तस्वीर 

एनडीटीवी पर ताज़ा और ब्रेकिंग न्यूज़

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट 

इस बीच, आलिया भट्ट ने अपनी जटिल और विस्तृत साड़ी के बारे में जानकारी शेयर  की. आलिया ने अपने नोट की शुरुआत इन शब्दों से की, "यह समय के बगीचे के लिए एक आह्वान था - कला और अनंत काल के लिए एक स्तुति. कालातीतता अंतहीन है, और हम स्वीकार करते हैं कि समय और देखभाल के साथ तैयार की गई चीजें हमेशा के लिए टिक सकती हैं. इस सार्वभौमिक विषय की भारतीय व्याख्या के लिए हमारी यात्रा में, पोशाक ने अपना जीवन बना लिया."

सब्यसाची मुखर्जी की शिल्पकला और दृष्टि के बारे में बात करते हुए, आलिया ने लिखा, "साड़ी की तरह परंपरा और नवीनता का प्रतीक कुछ भी नहीं है; @sabyasachiofficial के कुशल हाथों में, इस दृष्टि को इसकी पूर्ण अभिव्यक्ति मिली. हमने अतीत को भविष्य के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में देखा, भारतीय कुलीनता के कालातीत परिष्कार से प्रेरणा लेते हुए. हमने जटिल शिल्प कौशल पर ध्यान केंद्रित किया, जिसमें हाथ की कढ़ाई, कीमती पत्थरों के साथ-साथ सुरुचिपूर्ण मनके और झालर शामिल थे, जो 1920 के दशक की फ्रिंज शैली की विशिष्टता थी. हमारा रंग पैलेट प्रकृति की सुंदरता को श्रद्धांजलि देता है, जो पृथ्वी, आकाश और समुद्र को प्रतिध्वनित करता है. हमने बालों और मेकअप के लिए एक नाजुक उदासीनता को अपनाया - जटिल रूप से बुनी हुई चोटियों और मुलायम झाइयों से सुशोभित एक उन्नत केश - समय के कोमल दुलार के लिए एक श्रद्धांजलि."

 

उन्होंने नोट को इन शब्दों के साथ समाप्त किया, "इसे बनाना एक बहुत ही शानदार अनुभव रहा है... समान रूप से मज़ेदार और तनावपूर्ण. इस अलौकिक साड़ी को बनाने में 163 समर्पित व्यक्तियों का सामूहिक प्रयास लगा है, जिसमें मास्टर शिल्पकार, कढ़ाई करने वाले, कलाकार और रंगाई करने वाले शामिल हैं, जिन्होंने कुल 1965 घंटे का समय लगाया है. जब मैं यह पोशाक पहनती हूँ, तो मैं इस उत्कृष्ट रचना को मूर्त रूप देने के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी महसूस करती हूँ, जो असीम प्रेम और श्रमसाध्य प्रयास का प्रमाण है. इस 'गार्डन ऑफ़ टाइम' के माध्यम से सबसे अद्भुत सहयोगी होने के लिए @anaitashroffadajania, @lakshmilehr, @puneetbsaini, @amitthakur_hair, @dolly.jain और मेरी अद्भुत टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद." यहाँ आलिया भट्ट की पोस्ट 

आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट 


आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के लिए करवाए गए खास फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया ने अपनी ज्वैलरी की क्लोज-अप तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, "समय के बगीचे में." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के मेट गाला की थीम स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग फैशन" थी और ड्रेस कोड "द गार्डन ऑफ टाइम" था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार वसन बाला की फिल्म जिगरा में नजर आएंगी. इस फिल्म को आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस और धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

 

Latest Stories