आमिर खान की दंगल को-स्टार Zaira Wasim के पिता का निधन

आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूर्व एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का मंगलवार, 28 मई 2024 को निधन हो गया. जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पिता के निधन की जानकारी दी है.

New Update
Zaira Wasim

Zaira Wasim

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूर्व एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का मंगलवार, 28 मई 2024 को निधन हो गया. जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पिता के निधन की जानकारी दी है.

जायरा वसीम ने मांगी अपने पिता के लिए दुआ

जायरा वसीम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता के निधन की खबर शेयर कीं. उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पिता ज़ाहिद वसीम का निधन हो गया है. कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें और अल्लाह से उनकी कमियों को माफ़ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण बनाने, उन्हें पीड़ा से बचाने, यहां से आगे की उनकी जर्नी को आसान बनाने और उन्हें जन्नत और मगरिरा का सर्वोच्च स्तर प्रदान करने के लिए कहें". जायरा की पोस्ट देखने के बाद कई यूजर्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं भेजीं.

Zaira Wasim's father dies, 'Dangal' actor shares post - India Today

फिल्म दंगल ने किया था जायरा वसीम ने बॉलीवुड में डेब्यू

I want to live in the moment: Zaira Wasim

जायरा वसीम ने साल 2016 में 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने नितेश तिवारी की ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल में मशहूर हरियाणवी पहलवान गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था. वह महावीर सिंह फोगट की बेटी हैं. इस पहलवान का किरदार निर्माता-अभिनेता आमिर खान ने निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. द स्काई इज पिंक के दौरान जायरा ने बॉलीवुड से दूरी बनाने का ऐलान किया था. उन्होंने इस्लाम के लिए ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. 

Read More:

काजोल की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'महाराग्नि' का जबरदस्त टीजर रिलीज

सरकार से Chiranjeevi ने की NTR को भारत रत्न से सम्मानित करने की अपील

रोहित शेट्टी ने कश्मीर के लोगों का आभार किया व्यक्त, शेयर की वीडियो

Junaid Khan ने खुशी कपूर संग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग की शुरू

#Zaira Wasim
Latest Stories