Allu Arjun ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पर जताया आभार

ताजा खबर - अल्लू अर्जुन ने बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'पुष्पा: द राइज' की स्क्रीनिंग के बाद वापसी का संकेत देते हुए आभार व्यक्त किया. 'पुष्पा 3' की योजना का खुलासा किया.

New Update
Allu Arjun

ताजा खबर : पुष्पा 2: द रूल निस्संदेह 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. 15 अगस्त, 2024 को भव्य नाटकीय रिलीज के लिए फिल्म ट्रैक पर है, पोस्ट-प्रोडक्शन पूरे जोरों पर चल रहा है, और निर्माता जा रहे हैं सिनेमाघरों में जनता को पहले जैसा सिनेमाई तमाशा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. जहां अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म का उत्साह हर क्षेत्र में बेजोड़ है, वहीं 'पुष्पा 1: द राइज' की लोकप्रियता अभी भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है.

 

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

हाल ही में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म फेस्टिवल में, अल्लू अर्जुन और टीम को अंतरराष्ट्रीय मीडिया और जर्मनी के लोगों से सर्वसम्मति से प्यार और प्रशंसा मिली.


इस फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचा दी और फिल्म फेस्टिवल में इसे जबरदस्त सफलता मिली. इसके अलावा पुष्पराज उर्फ अल्लू अर्जुन की दीवानगी दुनिया भर में चरम पर थी और मेगा नाइट में उनकी झलक देखकर फैंस पागल हो गए थे.

अल्लू अर्जुन ने शेयर किया पोस्ट 

अल्लू अर्जुन ने फिल्म फेस्टिवल से अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन लिखा, "बर्लिन और #berlinale2024 को धन्यवाद. वहां रहना एक अद्भुत अनुभव था. फिर से वापस आने के लिए उत्सुक हूं. भारत से प्यार" 

 

2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अल्लू अर्जुन उस्ताद सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में शासन में लौट रहे हैं. नियम में शामिल होने वाले हैं रश्मिका मंदाना और बहुमुखी अभिनेता फहद फासिल. माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है जो न केवल उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा बल्कि उनसे भी बेहतर होगा.
पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है. माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित. पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.

Read More:

Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

राम-सीता पर अपने अरुचिकर ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी 

विद्या बालन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाले आरोपी पर की FIR


 

 

Latest Stories