Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात

अर्जुन रामपाल ने शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' में एक्टिंग किया था, उन्होंने हाल ही में 'डॉन 3' में रणवीर सिंह को कास्ट करने के निर्माताओं के फैसले पर बात की है.

New Update
Arjun Rampal

ताजा खबर : विद्युत जामवाल के साथ जल्द ही क्रैक में एक्टिंग करने वाले अर्जुन रामपाल ने हाल ही में डॉन 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की. पिछली डॉन फिल्मों का हिस्सा रह चुके अर्जुन ने दर्शकों की विविध राय पर अपने विचार साझा किए. IndiaToday.in के साथ एक विशेष इंटरव्यू में, उन्होंने कास्टिंग को लेकर दोनों अभिनेताओं के प्रशंसक आधार के टकराव के बारे में बात की.

अर्जुन रामपाल ने रणवीर सिंह के लिए कही ये बात 

“लोगों को बहुत सी अटकलें हैं कि रणवीर और शाहरुख खान क्यों नहीं, दोनों अभिनेता के प्रशंसक क्लब एक दूसरे के पीछे जा रहे हैं. ऐसा ही तब हुआ था जब मिस्टर बच्चन डॉन थे और शाहरुख उस जिम्मेदारी को उठाने वाले थे. मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है. यह उन फ्रेंचाइजी में से एक है जिसके बारे में हमें उत्साहित और गर्व होना चाहिए. कुछ-कुछ बॉन्ड सीरीज जैसा. बॉन्ड में भी देखिए, यह समय के साथ बदलता रहता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह स्वाभाविक है. यह इतनी बड़ी बात नहीं है.” 

don

अर्जुन ने रणवीर सिंह की पसंद की भी सराहना करते हुए कहा कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षण उन्हें एक अच्छा डॉन बनाएगा. “रणवीर को डॉन के रूप में देखना मजेदार होगा. फरहान को दोबारा फिल्म निर्देशित करते देखना मजेदार और रोमांचक होगा.'' दरअसल, डॉन 3 की घोषणा के तुरंत बाद, रणवीर सिंह रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए, जहां उन्होंने नए डॉन बनने के बारे में बात की और कहा, “मैं डॉन को अपना बनाने और इसे अपनी स्पिन, अपनी व्याख्या देने की उम्मीद कर रहा हूं. ” रणवीर ने उस आलोचना को भी संबोधित किया जो शाहरुख खान के प्रशंसकों के एक वर्ग द्वारा उन्हें नए डॉन के रूप में स्वीकार करने से इनकार करने के बाद हुई थी.

इस बीच, कियारा आडवाणी को फरहान अख्तर की आगामी फिल्म डॉन 3 के लिए प्रमुख महिला के रूप में चुना गया है. कियारा लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी में रणवीर सिंह के साथ शामिल हो गई हैं, जो दोनों के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा. पिछले कुछ समय से किआरा के कलाकारों में शामिल होने की अफवाहें थीं, लेकिन निर्माताओं ने पहले इस पर टिप्पणी करने से परहेज किया था. 

Tags : Don 3  

Read More:

Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा! 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

राम-सीता पर अपने अरुचिकर ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी 

विद्या बालन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाले आरोपी पर की FIR

Latest Stories