फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी

ताजा खबर - डॉन 3 के निर्माता इस सप्ताह फिल्म के बारे में एक विशेष घोषणा करने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि अब रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी भी फिल्म में शामिल होंगी.

New Update
Don 3

ताजा खबर : रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 को आखिरकार कियारा आडवाणी के रूप में अपनी लीडिंग लेडी मिल गई है. कथित तौर पर अभिनेत्री फरहान अख्तर के निर्देशन में मुख्य महिला की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कियारा आडवाणी को डॉन 3 के लिए चुना गया है और फरहान को इस भूमिका के लिए उनके अलावा कोई और नहीं मिला. यह पहली बार होगा जब रणवीर और कियारा पहली बार स्क्रीन साझा करेंगे. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इसकी आधिकारिक घोषणा की है. 

कियारा डॉन 3 का हिस्सा बनेंगी 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानि एक्स पर, कियारा ने लिखा, "प्रतिष्ठित डॉन फ्रैंचाइज़ का हिस्सा बनने और इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं! आपके सभी प्यार और समर्थन की उम्मीद है क्योंकि हम एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकले हैं (क्लैपर बोर्ड इमोजी)." एक्स पर क्लिप पोस्ट करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा, "डॉन यूनिवर्स @advani_kiara #Don3 में आपका स्वागत है." 

 

रणवीर सिंह पिछले साल फिल्म से जुड़े 

अगस्त 2023 में, फरहान ने एक विशेष घोषणा वीडियो के साथ खुलासा किया कि हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में रणवीर सिंह नए डॉन होंगे. टीजर में रणवीर एक बिल्डिंग में कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं. उसने सिगरेट जलाई, अपना परिचय डॉन के रूप में दिया और फिर कैमरे की ओर मुड़ गया. इससे पहले, पिछले संस्करणों में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने यह किरदार निभाया था.

 

डॉन फ्रैंचाइज़ी के बारे में 

डॉन 3 के बाकी कलाकारों की आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है. डॉन सीरीज़ हमेशा सम्मोहक कहानियों, रोमांचक एक्शन और अविस्मरणीय क्षणों से जुड़ी रही है. डॉन में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में थे. यह फ़िल्म 2006 में रिलीज़ हुई और न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फ़िल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फ़िल्म का पुरस्कार जीता.
बाद में, इसका सीक्वल 2011 में रिलीज़ किया गया और इसे हिट घोषित किया गया. डॉन 2 में एक्टर ऋतिक रोशन एक कैमियो में नजर आए थे. फरहान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1978 की डॉन की रीमेक थी, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे.

कियारा की अपकमिंग फिल्में 

डॉन 3 के अलावा कियारा गेम चेंजर में राम चरण के साथ नजर आएंगी. फिल्म को वर्तमान राजनीति पर आधारित एक एक्शन ड्रामा के रूप में प्रस्तुत किया गया है और इसे तीन भाषाओं - तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा. गेम चेंजर को पैन-इंडिया रिलीज़ के लिए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू और शिरीष गारू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है. फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है. वह ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर-स्टारर वॉर 2 का भी हिस्सा हैं. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

Tags : Don 3, Kiara Advani, Ranveer Singh 

Latest Stories