राम-सीता पर अपने अरुचिकर ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर - एक पुराने ट्वीट के लिए बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद, 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर माफी जारी करते हुए कहा, 'हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाने, बदनाम करने या अपमान करने का मेरा इरादा कभी नहीं था.'

New Update
Vikrant Massey

ताजा खबर : विक्रांत मैसी ने भगवान राम और देवी सीता के कार्टून वाले अपने पुराने ट्वीट के लिए माफी मांगी. एक्टर, जो वर्तमान में अपनी फिल्म 12th फेल की सफलता का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने अप्रैल 2018 में एक ट्वीट शेयर किया था. ट्वीट में एक संपादकीय कार्टून दिखाया गया था जिसमें सीता को राम बख्त्स पर टिप्पणी करते हुए दिखाया गया था. यह पोस्ट हाल ही में फिर से सामने आई और इसे शेयर करने के लिए विक्रांत की आलोचना की गई. विरोध के बाद विक्रांत ने पोस्ट हटा दी और हिंदू समुदाय से माफी मांगी.

विक्रांत मैसी ने मांगी माफी 

विक्रांत ने सोशल मीडिया पर लिखा, “2018 में मेरे एक ट्वीट के संदर्भ में, मैं कुछ शब्द कहना चाहता हूं: हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या अपमान करना मेरा इरादा कभी नहीं था. लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, मुझे इसकी अरुचिकर प्रकृति का भी एहसास होता है. यही बात अखबार में छपे कार्टून को शामिल किए बिना भी कही जा सकती थी.''

 

“मैं अत्यंत विनम्रता के साथ उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जिन्हें ठेस पहुंची है, जैसा कि आप सभी अब तक जानते हैं, कि मैं सभी आस्थाओं, विश्वासों और धर्मों का यथासंभव सर्वोच्च सम्मान करता हूं. हम सभी समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं.,”.

2018 में विक्रांत ने बलात्कार के मामलों के संबंध में भगवान राम-सीता राजनीतिक कार्टून शेयर किया था, जो उस समय सुर्खियां बटोर रहा था. "मुझे बहुत खुशी है कि मेरा अपहरण रावण ने किया था, आपके भक्तों ने नहीं!" हाथ में अखबार थामे देवी सीता कार्टून में भगवान राम के बारे में बताती नजर आईं. “आधे पके आलू और आधे पके राष्ट्रवादी केवल पेट में दर्द पैदा करेंगे. #कथुआकैसर #उन्नाव #शर्मनाक,'' उन्होंने अब हटाए गए पोस्ट में लिखा.

Vikrant Massey issues apology after his old controversial tweet goes viral  Know full story | Jansatta

हाल ही में, विक्रांत तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने खुलासा किया कि उनका भाई 17 साल की उम्र में मुस्लिम बन गया था. उन्होंने कहा कि उनकी मां एक सिखनी हैं और उनके पिता एक चर्च जाने वाले ईसाई हैं. एक पॉडकास्ट पर बोलते हुए, विक्रांत ने कहा, “छोटी उम्र से, मैंने धर्म और आध्यात्मिकता से संबंधित बहुत सारे तर्क देखे हैं. यह देखने के बाद, मैं अपनी खोज में लग गया और सोचने लगा कि वास्तव में धर्म क्या है. यह मानव निर्मित है.” 

Read More:

Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा! 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

Operation Valentine trailer: वरुण तेज-मानुषी छिल्लर देश के लिए लड़ेंगे 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

Latest Stories