इम्तियाज से नाराज है चमकीला की बेटी, कहा-परिवार के साथ न्याय नहीं किया

निर्देशक  इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन इस फिल्म ने चमकीला की  बड़ी बेटी अमनदीप कौर को निराश किया है. ऐसे में चलिए जानते हैं अमनदीप कौर ने इम्तियाज से किस बात के लिए नाराज हैं 

New Update
Amandeep Kaur

Amandeep Kaur

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: निर्देशक इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. निर्देशक इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला ने भले ही आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित किया हो, लेकिन इस फिल्म ने चमकीला की  बड़ी बेटी अमनदीप कौर को निराश किया है. ऐसे में चलिए जानते हैं अमनदीप कौर ने इम्तियाज से किस बात के लिए नाराज हैं 

'चमकीला में नहीं दिखाई गई कई जानकारी'- अमनदीप 

chamkila daughter upset with imtiaz ali

आपको बता दें कि चमकीला की सबसे बड़ी बेटी अमनदीप कौर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके पिता को गोली मारी गई थी, तब वह सिर्फ पांच साल की थीं. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि परिवार ने निर्देशक  इम्तियाज अली को बहुत सी जानकारी दी थी, जो फिल्म में शामिल नहीं थी. अमनदीप ने बताया कि उनकी मां गुरमेल कौर ने ही चमकीला का अंतिम संस्कार किया था, लेकिन इम्तियाज अली ने इसे फिल्म में ठीक से नहीं दिखाया. गुरमेल ने बताया कि इम्तियाज़ ने अंतिम संस्कार की असली तस्वीर तो दिखाई, लेकिन उन्होंने ऐसा कोई सीन नहीं दिखाया, जिसमें उनका किरदार रोता हुआ नज़र आए.

निर्देशक ने फिल्म में नहीं दिखाई चमकीला की बेटियों की तस्वीरें

Amar Singh Chamkila's First Wife Gurmail Kaur Was Present At The Film  Screening In Mumbai. Checkout Photos, Video

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए अमनदीप कौर ने बताया, "उन्होंने अमरजोत के परिवार से सभी को दिखाया, लेकिन हमारे परिवार से किसी को नहीं दिखाया. मेरी बुआ, चाचा, किसी को नहीं दिखाया गया. हम उनसे नाराज़ हैं. वह ऐसा कैसे कर सकते है?" अमनदीप ने कहा कि फिल्म के लिए उनसे मिलने के बावजूद इम्तियाज ने क्लोजिंग क्रेडिट में चमकीला की बेटियों की तस्वीरें भी नहीं दिखाईं.

1988 में हुई थी पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की हत्या 

Amar Singh Chamkila: Know the real life story of the iconic Punjabi singer  portrayed by Diljit Dosanjh | GQ India

निर्देशक  इम्तियाज अली की फिल्म की कहानी 1980 के दशक के पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है. जिनकी साल 1988 में हत्या कर दी गई थी. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली द्वारा किया गया है. फिल्म में दलजीत चमकीला के किरदार में नजर आएं, जबकि परिणीति चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाती दिखी.

Amandeep Kaur

Read More:

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

 

Latest Stories