Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी ने सिंगर की मौत पर दिया रिएक्शन

दिवगंत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच अब अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिवंगत गायक की मौत के बारे में बताया.

New Update
Amar Singh Chamkila

Amar Singh Chamkila

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amar Singh Chamkila: दिवगंत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने शानदार काम किया है. वहीं फिल्म की रिलीज के बाद से ही दिवगंत पंजाबी सिंगर का परिवार भी सुर्खियों में आ गया है. इस बीच अब अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिवंगत गायक की मौत के बारे में बताया.

अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी ने लोगों से सुनी थी मौत की खबर

ऐसे तो मुर्दे जलाने की जगह नहीं बचेगी' जब चमकीला की समाधि बनाने पर हुआ  बवाल, पहली पत्नी का खुलासा - chamkila first wife gurmail kaur reveals  villagers objection to his memorial

आपको बता दें अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमैल ने एक इंटरव्यू के दौरान दिवंगत सिंगर की मौत पर बात की. जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "उस समय हमारे पास फोन नहीं थे. मैंने यह खबर समाचार पत्रों और लोगों से सुनी. मेरे माता-पिता ने सबसे पहले खबर की पुष्टि करने के लिए एक व्यक्ति को भेजा. जब वह व्यक्ति वापस आया और खबर की पुष्टि की, तब हम उनसे मिलने गए".

मौत से पहले चमकीला का चेहरा पड़ गया था काला

Singer Amar Singh Chamkila Birthday Special Popularity And Murder Mystery -  Entertainment News: Amar Ujala - 31 साल पहले इस सिंगर को गोलियों से भून  डाला था, 365 दिन में इतने स्टेज

गुरमेल कौर ने अपनी बात को जारी रखते हुए यह भी बताया कि आखिरी बार वह उनसे गोली लगने से एक या दो दिन पहले मिली थीं. उन्होंने बताया कि अमरजोत मेरे साथ थी और महिलाएं खाना बना रही थीं. तभी मुझे लगा कि कुछ ठीक नहीं है. हम उनकी मौत से एक दिन पहले उनसे मिले थे. उस समय बहुत बारिश हो रही थी. अमरजोत और मैं रसोई में थे और हमने उसे बारिश में भीगते हुए देखा. मुझे लगा कि उनका चेहरा अलग था, मुझे लगा कि उनका चेहरा काला पड़ गया है. मैंने थोड़े- थोड़े समय के बाद उनके चेहरे को देखा और उनका चेहरा काला ही दिख रहा था जब मैंने उनका पार्थिव शरीर देखा, तो वह वही काला चेहरा था जो मैंने उसे आखिरी बार देखा था".

1988 में हुई थी अमर सिंह चमकीला की हत्या

शो से ठीक पहले फैन्स के सामने मारा गया एक पंजाबी सुपरस्टार, मौत की गुत्थी  35 सालों से नहीं सुलझी - Murder Mystery of Punjabi singer Amar Singh  Chamkila on which Imtiaz

वहीं  8 मार्च 1988 को कुछ अज्ञात हमलावरों ने अमर सिंह चमकीला की गोली मारकर हत्या कर दी. अमर सिंह चमकीला  के साथ उनकी पत्नी अमरजोत और उनके बैंड के दो लोग भी थे, जिनकी भी हत्या कर दी गई. बता दें चमकीला परफॉर्मेंस के लिए पंजाब के मेहसमपुर के लिए आ रहे थे.

Read More:

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

Latest Stories