Amit Shah ने हनुमान निर्देशक Prasanth Varma,Teja Sajja की तारीफ की

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलुगु फिल्म हनुमान बनाने वाले निर्देशक प्रशांत वर्मा और एक्टर तेजा सज्जा से मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया.

New Update
Amit Shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और तेजा सज्जा स्टारर हनुमान, 12 जनवरी को संक्रांति उत्सव के लिए रिलीज हुई थी. इसने महेश बाबू की गुंटू करम के साथ प्रतिस्पर्धा की और फिर भी 350 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता बनकर उभरी. रिलीज के दो महीने बाद भी फिल्म और इसके निर्देशक प्रशांत वर्मा को उनके काम के लिए तारीफ मिल रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रशांत और फिल्म के मुख्य एक्टर तेजा सज्जा से मुलाकात की और फिल्म के लिए उनकी तारीफ की. 

अमित शाह ने मुलाकात की शेयर की पोस्ट 

उन्होंने अमित शाह को हनुमान प्रतिमा उपहार में दी. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए, अमित शाह ने लिखा, “हाल ही में सुपरहिट फिल्म हनुमान के प्रतिभाशाली अभिनेता श्री @tejasajja123van और फिल्म निर्देशक श्री @प्रशांतवर्मा से मुलाकात की. टीम ने भारत की आध्यात्मिक परंपराओं और उनसे उभरे महानायकों को प्रदर्शित करने का सराहनीय काम किया है. टीम को उनकी भविष्य की परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं.”

 

फिल्म हनुमान के बारे में 

हनुमान, एक सुपरहीरो फिल्म, हनुमंत नाम के एक छोटे चोर के बारे में है, जो समुद्र के नीचे से एक विशेष रत्न ढूंढता है. पौराणिक मणि उसे अजेय बनाती है और उसे महाकाव्य रामायण से हिंदू भगवान हनुमान की शक्ति प्रदान करती है. यह फिल्म अपने दृश्यों और मनोरंजक कहानी के कारण हिट हो गई. तेजा सज्जा के अलावा, फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. प्रशांत ने पुष्टि की है कि वह फिल्म को एक फ्रेंचाइजी में बदल रहे हैं. उनकी हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित कई सुपरहीरो फिल्में बनाने की योजना है. 

Read More 

Adah Sharma ने बस्तर में विस्फोटक JNU मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories