खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी एक लोकप्रिय रियलिटी शो है जो अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट के लिए जाना जाता है. इस शो में सेलेब्रिटी अपने डर को आगे रखकर शो में खेलते हुए नजर आते है.

New Update
Rohit Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : रोहित शेट्टी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के साथ वापस आएंगे. जहां हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि स्टंट-आधारित रियलिटी शो के आगामी सीज़न में कौन भाग लेगा, अब यह पता चला है कि फिल्म निर्माता ने इस बार अपनी फीस भी बढ़ा दी है.

रोहित शेट्टी लेंगे इतनी बड़ी रकम

एक रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन में प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये लेते थे. हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है और उन्हें प्रति एपिसोड 60 से 70 लाख रुपये मिलेंगे. इसका मतलब यह है कि शेट्टी संभवतः पूरे सीज़न के लिए 16 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेंगे. 

Rohit Shetty


खतरों के खिलाड़ी एक लोकप्रिय रियलिटी शो है जो अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट के लिए जाना जाता है. यह सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के एक साहसी समूह को दर्शाता है जो अपने सबसे बुरे डर का सामना करने के लिए इस प्रतियोगिता में शामिल होते हैं. शो का 13वां सीजन रैपर डिनो जेम्स ने जीता था. इस शो को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शूट किया गया था. 

खतरों के खिलाड़ी 14 में ये सितारें आ सकते है नजर 

खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा कंटेस्टेंट के रूप में नज़र आ सकते हैं. पिछले महीने, टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों को खतरों के खिलाड़ी 14 की पेशकश की गई थी जिसके बाद उन्होंने अपनी भागीदारी की पुष्टि की. स्टैंड-अप कॉमेडियन को रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीज़न के लिए भी चुना गया था. हालांकि, आखिरी वक्त में वीजा संबंधी दिक्कतों के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा.
अन्य लोगों में, एक्ट्रेस सनाया ईरानी के भी खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने की संभावना है. 

Tags : Khatron Ke Khiladi 14  

Read More 

वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा! 

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

Arun Govil ने Ranbir Kapoor को क्यों कहा संस्कारी बच्चा, जानिए यहां

रोहित शेट्टी की Ruslaan में आयुष शर्मा ने किए बेस्ट एक्शन, देखें टीजर 

Latest Stories