आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत?

आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की और उसी साल नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया. एक्ट्रेस को अपनी प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत.

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : आलिया भट्ट अक्सर अपनी बेटी राहा के बारे में बात करती रहती हैं और मां बनने के बाद उसकी प्रेगनेंसी और जीवन के बारे में मुखर रही हैं. हाल ही में, सेलिब्रिटी पोषण विशेषज्ञ सुमन अग्रवाल ने भी 2022 में आलिया की प्रेगनेंसी के बारे में बात की और उस बंगाली मिठाई का खुलासा किया जिसे एक्ट्रेस पसंद करती थी.

 

गर्भावस्था के दौरान आलिया भट्ट की चाहत 

अग्रवाल 9 एंड बियॉन्ड-द प्रेग्नेंसी पॉडकास्ट शो में बात कर रही थीं, जब उन्होंने खुलासा किया कि एक्ट्रेस अपनी गर्भावस्था के दौरान कोलकाता के नोलेन गुड संदेश की चाहत रखती थीं. उन्होंने कहा,“तो, मुझे याद है, आलिया भट्ट की गर्भावस्था के दौरान वह हमारे गुड संदेश को मंगवाती थी जो कि कोलकाता का नोलेन गुड संदेश (Nolen Gurer Sondesh) है. पूरी गर्भावस्था के दौरान, हमने उसे इसकी आपूर्ति की है,''.पोषण विशेषज्ञ ने आगे बताया कि भारतीय मिठाइयाँ और उनकी सामग्री गर्भवती माताओं के लिए बहुत फायदेमंद होती हैं.

आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की और उसी साल नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया. हाल ही में आलिया ने राहा के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. फोटो में वह अपनी एक साल की बेटी को गोद में लिए नजर आ रही थीं. मां-बेटी की जोड़ी ने खूबसूरत पैटर्न वाले को-ऑर्ड पहनावे पहने थे और सबसे प्यारी लग रही थीं. 

 

हाल ही में, आलिया ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी को हर दिन ईमेल लिखती हैं जब उन्होंने ग्लास मैगजीन को बताया, “मैं अपनी बेटी को ईमेल लिखती हूं. मैंने यह उसी महीने से करना शुरू कर दिया था जब उसका जन्म हुआ था.''
उन्होंने आगे कहा, “मैंने एक ईमेल आईडी बनाई और उसे लिखता हूं. हाल ही में, मैंने खुद को उसे एक ईमेल लिखते हुए पाया, 'मैं आपको यह बताने वालों में से नहीं हूं कि क्या करना है. तुम्हारी माँ के रूप में भी, मैं चाहती हूँ कि तुम अपनी खुद की इंसान बनो. एकमात्र चीज जो मैं आपके लिए चाहता हूं वह यह है कि आप दयालु बनें और कड़ी मेहनत करें, चाहे आप जीवन में कुछ भी करें. अपने आप पर, अपने रिश्तों पर और अपने करियर पर कड़ी मेहनत करें. बस दयालु होकर दिन गुजारें,''.

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. इसके बाद वह जिगरा में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. वह एक स्टैंडअलोन YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म में भी दिखाई देंगी. 

Read More 

वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा! 

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

Arun Govil ने Ranbir Kapoor को क्यों कहा संस्कारी बच्चा, जानिए यहां

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories