Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

ताजा खबर : ऋतिक ने 7 मार्च को मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की और जूनियर एनटीआर अप्रैल में वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. बता दें कि, अब फिल्म से जुड़ी हुई नई जानकारी सामने आई है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
War 2 without Hrithik Roshan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर एक्शन ड्रामा वॉर 2 में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. फैन्स उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए पहले से ही बहुत उत्साहित हैं. खैर, अयान मुखर्जी के निर्देशन के बारे में एक ताज़ा अपडेट सामने आई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कलाकारों ने एक्शन से भरपूर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग के लिए 60 दिन आवंटित किए हैं. मूल फिल्म, जो एक बड़ी हिट थी, उन्होंने हाई-ऑक्टेन एक्शन और एक मनोरंजक कहानी का प्रदर्शन किया, जिसने इसके सीक्वल के लिए एक उच्च मानक स्थापित किया.

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर इतने दिन शूट करेंगे 

बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “वह अपने एंट्री सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं और यह एक्शन से भरपूर है. वॉर 2 के लिए ऋतिक ने महज 55 से 60 दिन आवंटित किए हैं और फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई के स्टूडियो में की जाएगी. दिलचस्प बात यह है कि जून 2024 तक ऋतिक के लिए वॉर 2 की शूटिंग पूरी हो जाएगी और यह उन फिल्मों में से एक है जिसे वह रिकॉर्ड समय में खत्म करेंगे. बता दें, ऋतिक ने 7 मार्च को मुंबई के YRF में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.” 
जूनियर एनटीआर अप्रैल में वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और जुलाई के अंत तक पूरी कर लेंगे. स्रोत ने शेयर किया, “ऋतिक की तरह, जूनियर एनटीआर ने भी वॉर की शूटिंग के लिए 60 दिन आवंटित किए हैं, जिसमें 25 से 30 दिनों की संयोजन शूटिंग शामिल है. YRF ने बड़ी फिल्मों को कुशलता से स्थापित करने की कला में महारत हासिल कर ली है - क्योंकि इस टेम्पलेट के लिए न तो अभिनेताओं से अधिक दिनों की शूटिंग की आवश्यकता होती है और न ही इससे बजट बढ़ता है,” 

टाइगर 3 की चर्चा के बीच ऋतिक रोशन की वॉर 2 पर अपडेट, Jr NTR कुछ इस तरह शूट  करेंगे एक्शन सीन | amid tiger 3 buzz hrithik roshan war 2 update
गौरतलब है कि YRF फीचर फिल्मों की शूटिंग के लिए और भी एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेगा. इसका ताजा उदाहरण वॉर 2 है, जिसकी शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयान मुखर्जी पहले ही बिना लीड की मौजूदगी के दो विदेशी शेड्यूल की शूटिंग कर चुके हैं. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "यह सबसे आधुनिक तकनीक है जहां एक्शन स्पेस में आउटडोर शूट बॉडी डबल्स के साथ किया जाता है और निर्माता वीएफएक्स का उपयोग करके चेहरों की अदला-बदली करते हैं."

फिल्म के बारे में 

वॉर 2 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी किस्त है, जिसमें एक था टाइगर (2012), टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), पठान (2022) और आगामी टाइगर 3 (2023) जैसी पिछली फिल्में शामिल हैं. उम्मीद है कि यह फिल्म टाइगर 3 की कहानी को जारी रखेगी और अंततः बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को जन्म देगी. माना जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. 

Latest Stories