ISPL 2024: Amitabh Bachchan ने एंजियोप्लास्टी की खबरों को बताया फेक

बीते कल यानी 15 मार्च 2024 को खबरें आई कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया था जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. वहीं अब अमिताभ बच्चन ने इन सब खबरों को फर्जी करार कर दिया हैं. 

New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन इस समय अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीते कल यानी 15 मार्च 2024 को खबरें आई कि बिग बी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया था जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. वहीं अब अमिताभ बच्चन ने इन सब खबरों को फर्जी करार कर दिया हैं. 

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग मैच में पहुंचे बिग बी

दरअसल, 15 मार्च 2024 को अमिताभ बच्चन अपने अभिषेक बच्चन के साथ इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान 'माझी मुंबई' और 'टाइगर्स ऑफ कोलकाता' के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक के साथ सचिन तेंदुलकर आपस में बातचीत करते हुए नजर आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

एंजियोप्लास्टी की खबरों को बिग बी ने बताया फेक

वहीं 'माझी मुंबई' और 'टाइगर्स ऑफ कोलकाता' मैच के बादअमिताभ बच्चन जब स्टेडियम से बाहर आए तो मीडिया ने उनकी हेल्थ के बारे में जानकारी ली. ऐसे में बिग बी ने मुस्कुराते हुए अपनी एंजियोप्लास्टी की खबर को 'फर्जी' बताया. 

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बिग बी को आखिरी बार फिल्म गणपत में नजर आए थे. इसके बाद वह अगली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर कल्कि एडी 2898 में दिखाई देंगे. वह ब्रह्मास्त्र की अगली किस्त में भी दिखाई देंगे. वह रजनीकांत अभिनीत वेट्टैयान का भी हिस्सा हैं . फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह और मंजू वारियर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

 

Latest Stories