Yodha: Sidharth Malhotra की देशभक्ति नहीं जीत पाई दर्शकों का दिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म योद्धा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

New Update
Siddharth Malhotra

Siddharth Malhotra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Yodha Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' (Yodha) 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी मिली हैं. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म योद्धा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

योद्धा ने किया इतना कलेक्शन

Yodha review: Sidharth Malhotra, Raashii Khanna, Disha Patani-starrer is an  'aero-undynamic' flight of fancy | Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें  सिद्धार्थ मल्होत्रा  स्टारर योद्धा ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की हैं. Sacnilk.com के अनुसार , शुरुआती अनुमान के मुताबिक, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही हैं.

एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं 'योद्धा' 

Yoddha: Siddharth Malhotra, Disha Patani And Raashi Khanna To Share Screen  Space In Karan Johar's Next

'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा  दिशा पटानी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं.'योद्धा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है और इन दोनों ने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है.इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है.फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है.

Read More:

यश की टॉक्सिक से करीना कपूर करेगी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू?

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

 

 

Latest Stories