बॉलीवुड के जाने-माने प्रेस फोटोग्राफर Pradeep Bandekar का हुआ निधन

ताजा खबर: बॉलीवुड के जाने माने अनुभवी प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का निधन हो गया है. प्रदीप बांदेकर के निधन पर कई बॉलीवुड सितारों ने दुख जताया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Pradeep Bandekar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pradeep Bandekar Death: बॉलीवुड के जाने माने अनुभवी प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का 11 अगस्त 2024 को निधन हो गया है. प्रदीप बांदेकर का 70 साल की उम्र में हार्ट अटैक से  निधन हुआ. वहीं अपने दशकों लंबे करियर के दौरान प्रदीप ने फिल्मी सितारों के साथ मिलकर काम किया. उनके कई बॉलीवुड सितारों से करीबी रिश्ते रहे. यही नहीं  प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर सन् 1980 से 2007 तक मायापुरी पत्रिका से जुड़े रहे. 

बेटे प्रथमेश ने की पिता प्रदीप बांदेकर के निधन की पुष्टि

आपको बता दें प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर के निधन की खबर की पुष्टि उनके बेटे प्रथमेश ने की. उनके बेटे ने बताया कि, उनके पिता कल रात अपने परिवार के साथ डिनर करने के बाद रविवार सुबह करीब 3 बजे उनकी  तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद हमने उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो गई. प्रदीप बांदेकर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. कई बॉलीवुड सितारों ने भी उनके निधन पर दुख जताया है.

अजय देवगन ने व्यक्त किया शोक

अजय देवगन ने प्रदीप बांदेकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "प्रदीप बांदेकर जी का निधन एक निजी क्षति है. हमारे परिवार के साथ उनका दशकों पुराना रिश्ता लेंस से परे है. उन्हें बहुत याद किया जाएगा और प्यार से याद किया जाएगा. ओम शांति"

मधुर भंडारकर ने दी श्रद्धांजलि 

मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर प्रदीप बांदेकर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "मैं वरिष्ठ फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं. उनकी उपस्थिति, यादों और हास्य से भरी हुई, हमेशा पैपराजी टीम को जीवंत बनाए रखती थी. उन्हें बहुत याद किया जाएगा और हमेशा याद किया जाएगा".

बिपाशा बसु ने जताया दुख

Bipasha Basu

इसके अलावा एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी प्रदीप के निधन पर दुख जताया है. बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ प्रदीप बांदेकर की एक फोटो शेयर की है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि RIP प्रदीप बांदेकर जी, आपके परिवार को हिम्मत मिले.

नील नितिन मुकेश ने व्यक्त किया शोक

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने भी प्रदीप के निधन पर दुख जताया. नील ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मुझे आपकी याद आती है प्रदीप जी. आपकी आत्मा को शांति मिले. हमारे जीवन के कुछ सबसे खूबसूरत पलों को कैद करने और अपनी मुस्कान और सकारात्मकता को हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकेगा."

मशहूर हस्तियों से थे प्रदीप बांदेकर के अच्छे संबंध

बता दें प्रदीप बांदेकर एक मशहूर पत्रकार फोटोग्राफर थे. उन्होंने कई मशहूर फिल्मी सितारों के साथ काम किया. हालांकि वे पर्दे के पीछे के चेहरे थे, लेकिन उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली थी.  प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर के अजय देवगन से लेकर मनोज बाजपेयी तक, फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ सबसे अच्छे संबंध थे.

Read More:

सुजॉय घोष की फिल्म किंग में नजर आएंगे शाहरुख, किंग खान ने किया कन्फर्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट

दिल्ली में Kusha Kapila के साथ हुई थी बदसलूकी, एक्ट्रेस का छलका दर्द

जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा को लेकर किया खुलासा,कहा-'शाहरुख के अलावा'

 

Latest Stories