ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों पर Abhishek Bachchan ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं. इस बीच अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी. 

New Update
Abhishek Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं.पिछले महीने अभिषेक द्वारा तलाक के बारे में एक पोस्ट को ‘लाइक’ करने और ऐश्वर्या द्वारा एक शादी में अकेले दिखाई देने के बाद अटकलों को जन्म दिया गया.  इस बीच अभिषेक बच्चन ने कथित तौर पर अपनी और ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी. 

अभिषेक बच्चन ने दी ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया 

पहली बार Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों पर किया  रिएक्ट, बोले- बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया - For the first time Abhishek  Bachchan reacted to the news of

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों पर बात की. उन्होंने कथित तौर पर अपनी शादी की अंगूठी दिखाई और कहा कि वह ‘अभी भी शादीशुदा हैं’. इसके साथ एक्टर ने कहा कि “मेरे पास इन अफवाहों के बारे में आप सभी से कहने के लिए कुछ नहीं है. आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है, दुख की बात है. मैं समझता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हैं. आपको कुछ कहानियां दर्ज करनी होंगी. कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा”.

अंबानी परिवार की शादी में दोनों को अलग-अलग देखा गया था

अनंत-राधिका की शादी में बच्चन परिवार के साथ नहीं आईं ऐश्वर्या राय...अभिषेक  संग अनबन! - anant radhika wedding aishwarya rai bachchan aaradhya  bachchan-mobile

बता दें, 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों को अलग-अलग पहुंचते देखा गया था।  अभिषेक ने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के साथ शादी में ग्रैंड एंट्री की थी। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुई थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी थीं। यहीं नहीं अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने की अफवाहों के बीच तलाक की बात कही गई थी  वहीं इस कपल ने भी कोई बयान जारी नहीं किया है. बता दें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 20 अप्रैल 2007 को विवाह बंधन में बंधे. वहीं 16 नवंबर 2011 को उनके घर आराध्या का जन्म हुआ.

इंस्टाग्राम पोस्ट से भी उड़ने लगी थीं दोनों के तलाक की अफवाहें

 

यहीं नहीं अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने की अफवाहों के बीच तलाक की बात कही गई थी. जिससे काफी ज्यादा दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी थी. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पत्रकार ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने वाली पोस्ट शेयर की थी. पोस्ट में एक तस्वीर थी, जिस पर लिखा था, "जब प्यार आसान नहीं रह जाता।" इसके साथ-साथ पोस्ट पर कैप्शन लिखा था, "तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता.कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ थामे बुजुर्ग कपल के दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं.लेकिन जब लोग दशकों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, जब वे अपनी ज़िंदगी का एक बड़ा हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीज़ों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहते हैं, तो वे कैसे सामना करते हैं?" इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक बच्चन ने 'लाइक' बटन दबाया.

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन बहुत जल्द फिल्म किंग में नजर आएंगे.  जिसमें वह विलेन की भूमिका निभाएंगे. हालांकि, फिल्म किंग को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है. इस फिल्म में शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी होंगी. किंग का निर्देशन कथित तौर पर सुजॉय घोष करेंगे. इसके अलावा अभिषेक हाउसफुल 5 में भी नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख और चंकी पांडे भी अहम भूमिका में हैं.

Read More:

बॉलीवुड के जाने-माने प्रेस फोटोग्राफर Pradeep Bandekar का हुआ निधन

सुजॉय घोष की फिल्म किंग में नजर आएंगे शाहरुख, किंग खान ने किया कन्फर्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट

दिल्ली में Kusha Kapila के साथ हुई थी बदसलूकी, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Latest Stories