मां तेजी बच्चन को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन,शेयर किया भावुक पोस्ट

ताजा खबर: आज 12 अगस्त 2024 को अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी है. अपनी मां तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी पर अमिताभ बच्चन ने इमोशनल नोट शेयर किया हैं.

New Update
Amitabh Bachchan got emotional
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन बिग बी अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. वहीं आज 12 अगस्त 2024 को अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी है. अपनी मां तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी पर अमिताभ बच्चन ने इमोशनल नोट शेयर किया हैं.

मां को याद कर इमोशनल हुए बिग बी

Amitabh Bachchan recalls why he told docs not to revive mother Teji Bachchan,  'every effort was painful' - India Today

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने मां तेजी बच्चन की जयंती से कुछ मिनट पहले, अपने ब्लॉग पर अपनी भावनाओं को शेयर किया.  उन्होंने लिखा, "कल का दिन सभी समय की सबसे खूबसूरत मां की याद में है. 12 अगस्त उनकी ताकत, उनकी गर्मजोशी, उनके शिष्टाचार और सौंदर्यशास्त्र की भावना लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम सभी के लिए उज्ज्वल और सुंदर सभी चीजों के प्रति उनका विश्वास और प्यार. अब और कहने की जरूरत नहीं है". बता दें तेजी बच्चन एक सामाजिक कार्यकर्ता थीं और स्वतंत्रता-पूर्व लाहौर में मनोविज्ञान भी पढ़ाती थीं. हरिवंश राय बच्चन से उनके दो बेटे थे, अमिताभ बच्चन और अजिताभ बच्चन. अमिताभ का अपनी मां के साथ बहुत करीबी रिश्ता था और उनकी मृत्यु के समय, उनके दर्द में उनके साथ खड़े थे.

अमिताभ बच्चन ने अपनी मां के निधन को किया याद

अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन की आज है डेथ एनिवर्सरी, जानिए उनसे जुड़ी कुछ  रोचक बातें | Today is the death anniversary of Amitabh Bachchan mother Teji  Bachchan know some interesting

वहीं अमिताभ बच्चन ने कुछ साल पहले अपनी मां के निधन के समय को याद किया. एक्टर ने पोस्ट में लिखा था कि, "आज उनकी याद में कोई भी तस्वीर उनकी खूबसूरती को न्याय नहीं दे सकती. वह आज सुबह अपने स्वभाव की तरह ही सुरुचिपूर्ण ढंग से और चुपचाप चली गईं, जब मैंने डॉक्टरों को उनके नाजुक दिल को पुनर्जीवित करने के लिए बार-बार संघर्ष करते देखा.  उनके नाजुक शरीर को फिर से जीने के लिए जोरदार धक्के दिए और फिर और फिर".

हॉस्पिटल में बिग बी ने डॉक्टर्स से की थी ये विनती

amitabh bachchan: "Leave her.. she wishes to go.." Amitabh Bachchan  remembers his mother Teji Bachchan on her Death anniversary - The Economic  Times

बिग बी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा, "हम सभी करीबी और प्रियजन एक दूसरे का हाथ थामे खड़े थे. भतीजी और बच्चे आंसुओं में थे. तब तक.जब तक मैंने नहीं बोला. छोड़ दीजिए डॉक्टर उन्हें छोड़ दीजिए. वह जाना चाहती है.रुकिए अब और कोशिश मत कीजिए. हर कोशिश उसके शरीर के लिए दर्दनाक था और हमारे लिए वहां खड़े होकर यह देखना दर्दनाक था. हर बार वह 'सीधी रेखा' दिखाई देती और फिर शारीरिक पंपिंग की ग्राफिक प्रतिक्रियाओं में बदल जाती. मैंने कहा, इसे रोकिए."

केबीसी 14 की शूटिंग में बिजी हैं अमिताभ बच्चन

KBC 14: आसान नहीं है अमिताभ बच्चन की जिंदगी, 79 साल के एक्टर सुबह 6 से रात  8 बजे तक करते हैं शूटिंग - kbc 14 amitabh bachchan reveals that he works

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के आगामी सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने एक्स हैंडल पर क्विज़ शो के सेट से पहली तस्वीर साझा की. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में, बिग बी अपनी बाहें फैलाते हुए दिखाई दे रहे थे क्योंकि वह शो के नए सीजन में दर्शकों का स्वागत कर रहे थे. केबीसी 16 की घोषणा इस साल अप्रैल में की गई थी जब शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो का अनावरण किया और घोषणा की कि रजिस्ट्रेशन खुले हैं. हालांकि, केबीसी 16 की आधिकारिक प्रीमियर तिथि अभी तक ज्ञात नहीं है.

Read More:

ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों पर Abhishek Bachchan ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने-माने प्रेस फोटोग्राफर Pradeep Bandekar का हुआ निधन

सुजॉय घोष की फिल्म किंग में नजर आएंगे शाहरुख, किंग खान ने किया कन्फर्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट

#Amitabh Bachachan
Latest Stories