प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2989 AD के बारे में अहम जानकारी दी. इस फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और इसमें दीपिका पादुकोण भी हैं.

New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2989 AD के बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट शेयर किया है. इस फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और इसमें दीपिका पादुकोण भी हैं. फिल्म की रिलीज में दो महीने से भी कम का समय बचा है, अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर नाग अश्विन की फिल्म की स्थिति के बारे में अपडेट शेयर किया. एक्टर ने कहा कि फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और वह इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने के लिए देर रात तक काम कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फिल्म पर अपडेट 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "एक बार फिर देर हो गई...लेकिन कल रात काम से देर हो गई...क्योंकि कल्कि की शूटिंग पूरी होने वाली है...और जैसा कि बताया गया है कि फिल्म 9 मई को रिलीज होगी...इसलिए सभी को तैयार करने और सभी को ऐसा अनुभव देने का यह आखिरी प्रयास है जो निर्माताओं के विजन के अनुरूप हो."

बच्चन का पड़ोसी बनने की क्या है कीमत? इतने चाहिए होंगे पैसे – TV9  Bharatvarsh
कल्कि 2898 ई. के बारे में 

प्रभास के फैन्स कल्कि 2898 ई. में उनकी भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो महाभारत महाकाव्य और समय यात्रा अवधारणाओं का एक विशिष्ट मिश्रण है. निर्माता एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का आश्वासन देते हैं, फिल्म 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. संतोष नारायणन संगीत निर्देशक के रूप में काम करते हैं और उच्च बजट का निर्माण प्रतिष्ठित वैजयंती मूवीज बैनर से जुड़े निर्माता सी अश्विनी दत्त के नेतृत्व में किया गया है. 

इस महीने की शुरुआत में गुड़गांव में आयोजित सिनेप्स 2024 कार्यक्रम में नाग अश्विन ने बताया कि फिल्म की समयरेखा महाभारत से शुरू होगी. उन्होंने कहा, "फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 ई. में खत्म होती है. यह समय में 6000 साल तक फैली हुई है. हमने दुनिया बनाने की कोशिश की, कल्पना की कि वे कैसी होंगी, जबकि इसे भारतीय बनाए रखा और इसे ब्लेड रनर जैसा नहीं बनाया. फिल्म 2898 ई. से 6000 साल पीछे यानी 3102 ईसा पूर्व से शुरू होती है, जब माना जाता है कि कृष्ण का अंतिम अवतार हुआ था."

कल्कि 2989 AD में एक बड़ी स्टार कास्ट है. फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं, वहीं कमल हासन और दिशा पटानी भी फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

Read More 

Adah Sharma ने बस्तर में विस्फोटक JNU मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

अजय देवगन, रकुल प्रीत स्टारर De De Pyaar De 2 की रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories