अजय देवगन, रकुल प्रीत स्टारर De De Pyaar De 2 की रिलीज डेट आई सामने

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि अजय देवगन द्वारा सिंघम अगेन और रेड 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद जून 2024 में दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग शुरू होगी.

New Update
Ajay Devgan Rakul Preet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह बहुप्रतीक्षित सीक्वल दे दे प्यार दे 2 (De De Pyaar De 2) के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं. इस खबर ने पहले ही प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. अब एक और अपडेट सामने आई है कि रोमांटिक कॉमेडी 1 मई, 2025 को रिलीज होगी. टी सीरीज के अधिकारी ने अपने आधिकारिक सोशल हैंडल पर यह खबर शेयर की है.

दे दे प्यार दे 2 की रिलीज डेट आई सामने 

लव फिल्म्स और टी सीरीज के अधिकारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “दे दे प्यार दे 2 1 मई 2025 को रिलीज होगी. फिल्म @anshul3112 द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और @gargankur82 द्वारा निर्मित और लिखित है. @tarun.j.85 और लव रंजन द्वारा.” 

 

इससे पहले, पिंकविला ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया था कि डीडीपीडी टीम ने दे दे प्यार दे 2 की रिलीज डेट तय कर ली है. विकास से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, दे दे प्यार दे 2 1 मई, 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 
यह महाराष्ट्र की छुट्टी और मजदूर दिवस के साथ मेल खाता है. एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया,“यह चार दिनों का लंबा सप्ताहांत है और दे दे प्यार दे 2 जैसी फिल्म के लिए बिल्कुल उपयुक्त है, जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करने वाली एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है. फिल्म गर्मियों की छुट्टियों का भी फायदा उठाने की कोशिश करेगी, क्योंकि उस समय परिवार बड़े पर्दे पर सामग्री देखने के लिए बड़ी संख्या में बाहर निकलते हैं,”

 रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग जून 2024 में शुरू होगी, जब अजय देवगन सिंघम अगेन और रेड 2 की शूटिंग पूरी करेंगे.

दे दे प्यार दे फिल्म के बारे में 

दे दे प्यार दे में तब्बू भी मुख्य भूमिका में थीं. यह 50 वर्षीय आशीष (अजय द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक तलाकशुदा है और 26 वर्षीय आयशा (रकुल द्वारा अभिनीत) से प्यार करता है. फिल्म में तब्बू ने अजय की पूर्व पत्नी का किरदार निभाया है. कहानी अपने बच्चों की उम्र की लड़की से प्यार करने पर अजय को होने वाली प्रतिक्रिया और उससे जुड़ी जटिलताओं पर प्रकाश डालती है. 

Read More 

Adah Sharma ने बस्तर में विस्फोटक JNU मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories