राहुल गांधी के तंज के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट

ताजा खबर: राहुल गांधी इस समय ऐश्वर्या राय पर किए गए कमेंट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पोस्ट शेयर किया है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये ट्विट राहुल गांधी के लिए हो सकता हैं. 

New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

ताजा खबर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय ऐश्वर्या राय पर किए गए कमेंट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, कांग्रेस नेता ने वाराणसी में एक रैली को संबोधित करते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को लेकर किया था कमेंट. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कुछ ऐसा लिखा है कि फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये ट्विट राहुल गांधी के लिए हो सकता हैं. 

अमिताभ बच्चने राहुल गांधी पर कंसा तंज

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा,  "टी 4929 वर्कआउट का समय. शरीर की गतिशीलता. दिमाग का लचीलापन. बाकी सब इंतजार कर सकते हैं". इसके अलावा एक्टर ने एक ओर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "लंबे समय के बाद कार्य यात्रा होगी. लंबे समय के बाद आधार से अनुपस्थिति. लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में शामिल नहीं हो पाना अधूरा लगता है लेकिन जीवन चलता रहता है और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए या तो पंडित और बुद्धिमान सलाह देते रहते हैं और वास्तविकता कुछ और है लेकिन फिर भी हम प्रयास करते हैं और शुभचिंतकों के प्रोत्साहन और समर्थन से. आप सभी अथक हैं, अनुग्रह और ऊर्जा से भरे हुए हैं जो मेरे साथ चलते हैं. मैं इस पर खरा उतरूं यही प्रार्थना है. मेरा प्यार और मेरी कृतज्ञता हमेशा".

राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय का उड़ाया था मजाक

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं और देशभर में रैलियां कर रहे हैं. एक रैली के दौरान राहुल ने बॉलीवुड का मजाक उड़ाया और अपने भाषण में अमिताभ के साथ-साथ ऐश्वर्या का भी नाम लिया. इस दौरान वह राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बात कर रहे थे, उन्होंने दलित, पिछड़े वर्ग और यहां तक कि राष्ट्रपति को निमंत्रण न दिए जाने पर प्रकाश डाला और इसे समाज के इन वर्गों का अपमान बताया. राहुल गांधी ने रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र के लालगंज इंदिरा चौक पर एक सभा में कहा कि राम मंदिर समारोह में उद्योगपतियों और अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करके मोदी ने संदेश दिया कि देश के 73 फीसदी लोगों का कोई महत्व नहीं है. एक अलग रैली में राहुल ने कहा था कि ऐश्वर्या नाचती नजर आएंगी और बच्चन साहब नाचते नजर आएंगे.

Latest Stories