अमिताभ ने की रजनीकांत की तारीफ, बताया-'जमीन से जुड़ा गतिशील सितारा'

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत लगभग 33 साल बाद अपने सहयोग 'वेट्टाइयां' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने साउछ सुपरस्टार की तारीफ भी की है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत लगभग 33 साल बाद अपने सहयोग 'वेट्टाइयां' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने साउथ सुपरस्टार की तारीफ भी की है.

बिग बी ने रजनीकांत को बताया जमीन से जुड़े दोस्त

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. बिग बी द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए मुस्कुरा रहे हैं. अमिताभ ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "थला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से होने पर सम्मानित और सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. वह बिल्कुल नहीं बदले हैं.अपनी महानता के बावजूद वही सरल, विनम्र और जमीन से जुड़े दोस्त". वहीं बिग बी की पोस्ट को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनसीन फोटोज

image

image

image

यहीं नहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी रजनीकांत के साथ तस्वीरें पोस्ट की.  बिग बी ने ब्लॉग में तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"लेकिन काम के दौरान महान रजनीकांत की संगति में रहना सबसे बड़ी खुशी है.उनमें कोई बदलाव नहीं आया है. वही विनम्र, सरल, जमीन से जुड़े गतिशील सितारे.क्या सौभाग्य और सम्मान है".मोनोक्रोम तस्वीर में दोनों कलाकार सूट पहने हुए हैं. रजनीकांत ने डार्क ब्लू कलर का ब्लेज़र, काली शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है. अमिताभ ने डार्क ब्लू रंग का ब्लेज़र, सफ़ेद शर्ट और ग्रे रंग का वेस्टकोट और ट्राउजर पहना हुआ है.

फिल्म वेट्टैयान में साथ नजर आएंगे बिग बी और रजनीकांत 

बता दें अमिताभ बच्चन रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान से तमिल डेब्यू करेंगे. दोनों स्टार्स ने आखिरी बार 33 साल पहले हम में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. वेट्टैयान अक्टूबर में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में राणा दग्गुबाती, फहाद फासिल, रितिका सिंह, दुशारा विजयन और मंजू वारियर भी हैं.

Rajinikanth 

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories