जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से फरदीन खान 14 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

New Update
Fardeen Khan

Fardeen Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Fardeen Khan: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi) काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज से फरदीन खान 14 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं हाल ही में फरदीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने दशकों पहले संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जताई थी, लेकिन फिल्म निर्माता ने उनसे कहा था कि उनमें जोश की कमी है. 

संजय लीला भंसाली ने फरदीन खान के साथ काम करने से किया था इनकार

I Thanked Him': Fardeen Khan Spills on 'BRUTAL' Rejection He Faced from Sanjay  Leela Bhansali

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में फरदीन खान को बताया गया कि संजय ने ब्लैक (2005) में उनके लिए एक छोटा सा रोल लिखा था. हालांकि, यह बात बन नहीं पाई. इस पर फरदीन ने कहा कि यह उनके लिए एक खबर थी. उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि मैं एक कहानी सुनाने जा रहा हूं जो मैंने संजय सर को याद दिलाई थी जब मैं वली मोहम्मद (हीरामंडी में फरदीन का किरदार) के लिए उनसे मिलने गया था. मैं 2000 के दशक की शुरुआत में काम की तलाश में उनके ऑफिस गया था. जाहिर है कि उनके साथ काम करने का अवसर पाने के लिए. वह मुझसे मिले, हम बैठे, हमने लगभग 10-15 मिनट तक बात की. उन्होंने कहा, 'तुम्हें पता है फरदीन मुझे नहीं लगता कि हम साथ काम कर सकते हैं क्योंकि मुझे तुम्हारी आँखों में वो आग नहीं दिखती'".

फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली का किया शुक्रिया अदा

फरदीन खान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "उस समय, बेशक, यह क्रूर लगा और मैंने उनसे इस बार कहा कि भले ही उस समय यह क्रूर लग रहा हो, लेकिन यह वही था जो मैं सुनना चाहता था, मुझे सुनने की ज़रूरत थी. मैंने इसके लिए उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि वे मुझे ब्लैक में कास्ट करना चाहते हैं. मैं इसे पहली बार सुन रहा हूं. लेकिन उनके जैसे मास्टर क्राफ्ट्समैन के साथ काम करने का यह मौका पाकर मैं इसके लिए बेहद आभारी हूं. यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है. इसने मुझे कई स्तरों पर समृद्ध किया है."

हीरामंडी में नजर आएंगे कई सितारे

Heeramandi: The Diamond Bazaar': The teaser of the biggest web show in  India is out!

Heeramandi – Meet the men of Sanjay Leela Bhansali's magnum opus; Fardeen  Khan returns to screens, Shekhar Suman and more join

बता दें ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

Read More:

सलमान फायरिंग केस: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस?

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

Latest Stories