सलमान फायरिंग केस: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस?

सलमान खान के घर फायरिंग मामले को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने का अनुरोध किया है.

New Update
Salman Khan House Case Firing Update

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Case Firing Update: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच हर दिन कुछ न कुछ शेयर कर रहा हैं. वहीं हाल ही में क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद बरामद किया था.  इस बीच अब इस मामले को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने का अनुरोध किया है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को लिखा पत्र

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग: लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली  जिम्मेदारी | मुंबई समाचार - टाइम्स नाउ

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने का अनुरोध किया है. बता दें अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर फायरिंग घटना के कुछ घंटों बाद अपने फेसबुक प्रोफाइल के जरिए भाईजान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी.

क्राइम ब्रांच के हाथ लगे अहम हथियार

Salman Khan House Firing Case: Second Gun Recovered - TheDailyGuardian

वहीं हाल ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए एक सर्च अभियान के दौरान गुजरात में तापी नदी से ब्रांच ने दो पिस्तौल, तीन मैगजीन और 13 गोलियां बरामद की हैं. 

14 अप्रैल को की गई थी सलमान खान के घर फायरिंग

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

बता दें 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो युवक फायरिंग कर भाग गए थे. हमलावरों ने लॉरेंस गैंग के निर्देश पर वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया. आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय सागर पाल के रूप में हुई. फिलहाल दोनों ही आरोपी अभी मुंबई पुलिस की हिरासत में हैं.

Anmol Bishnoi

Read More:

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

 

 

Latest Stories