Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

लारा दत्ता सीरीज 'रणनीति: बालाकोट और बियॉन्ड' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच अब लारा दत्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणियों का सामना करने के बारे में खुलकर बात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Lara Dutta

Lara Dutta

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lara Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता सीरीज 'रणनीति: बालाकोट और बियॉन्ड' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच अब लारा दत्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणियों का सामना करने के बारे में खुलकर बात की.

ऑनलाइन ट्रोल करने पर बोली लारा दत्ता

जीवन से परेशान लोग', बॉडी शेमिंग का शिकार होने पर लारा दत्ता ने तोड़ी  चुप्पी, ट्रोलर्स को दे डाला करारा जवाब | Lara Dutta broke her silence on  facing of body shaming,

आपको बता दें लारा दत्ता से एक इंटरव्यू में ऑनलाइन ट्रोल और नकारात्मकता से निपटने के बारे में पूछा गया. जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "देखिए, पर्सनली मुझे लगता है कि मेरे पास सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा मौजूदगी नहीं है. सोशल मीडिया पर मैं उतनी ही हूं जितना मैं चाहती हूं. अगर मैं फॉलोअर्स, कमेंट्स और इस तरह की चीजों के लिए भूखी रहूंगी, तो मुझे इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए भी तैयार रहना होगा."

कुछ ही लोगों के साथ लारा दत्ता अपनी चीजें

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने महिलाओं के हक में की बात, कहा- हम हर कामों  में आगे - Lara Dutta

अपनी बात को जारी रखते हुए लारा दत्ता ने कहा, "तो मेरी सोशल मीडिया फ़ीड में ऐसी चीज़ें हैं जो मेरे लिए स्पेशल हैं और मैं वाकई उन लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं जो वाकई मुझे फ़ॉलो कर रहे हैं. तो, मेरे पास बहुत ज़्यादा फ़ॉलोअर्स नहीं हैं, लेकिन जो लोग हैं वे वाकई सच्चे दिल से वहां रहना चाहते हैं और अगर ऐसे लोग हैं, तो वे आपको नीचे खींचने के लिए नहीं हैं". 

लारा दत्ता पर किए गए गंदे कमेंट्स

लारा दत्ता ने 'घुसपैठियों को संपत्ति' वाले बयान पर मोदी के संकल्प की सराहना  की

मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं. मैं बहुत से ट्रोल, गंदे कमेंट या ऐसी चीज़ों से नहीं निपटती. मेरा मतलब है, ज़ाहिर है, लोगों के पास राय रखने का अधिकार है, आप जानते हैं और वे आपसे कुछ कहेंगे. बहुत से लोग कहते हैं 'अरे बुड्ढी हो गई', 'अरे मोटी हो गई'. क्या यह हकीकत में मेरे जीवन में कोई बदलाव लाने वाला है? ऐसा नहीं है. मैं यह भी जानती हूं कि हैंडल के पीछे गुमनाम लोग हैं. मुझे नहीं पता कि ऐसा कोई इंसान अपने जीवन में क्या कर रहा है. इसलिए, मैं किसी और के बारे में भी निर्णय नहीं ले सकती. यह ठीक है."

लारा दत्ता का वर्कफ्रंट

लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस संतोष सिंह की रणनीति: बालाकोट और बियॉन्ड में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा लारा दत्ता अविषेक घोष की सूर्यस्त में भी नज़र आएंगी, जहां वह एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल के साथ काम करेंगी. कहानी दो महिलाओं की जटिल कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है.

Read More:

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Salaar 2: प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आएंगी कियारा आडवाणी?

 

Latest Stories