Dhamaal 4 के लिए फिर साथ आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

ताजा खबर: फिल्म निर्माता इंद्र कुमार मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी 'धमाल' की चौथी किस्त की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है 'धमाल 4' में एक बार फिर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आएंगी. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Anil Kapoor and Madhuri Dixit

Anil Kapoor and Madhuri Dixit

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: फिल्म निर्माता इंद्र कुमार मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी 'धमाल' की चौथी किस्त की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म 2024 के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. इस बीच फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा हैं कि 'धमाल 4' में एक बार फिर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आएंगी. 

'धमाल 4' में नजर आएंगी पुरानी कास्ट

धमाल 4: अजय देवगन की अगली कॉमेडी फिल्म में शामिल होंगे अनिल कपूर और माधुरी  दीक्षित | मनोरंजन समाचार, टाइम्स नाउ

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर इंद्र कुमार की इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टोटल धमाल साल 2019 में रिलीज हुई थी. उस समय इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी अहम भूमिका में थे. अब इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म के बारे में जानकारी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धमाल के चौथे पार्ट के लिए तैयारियां पूरी जोरो पर हैं. फिल्म की कहानी फाइनल हो चुकी है. लेकिन इस फिल्म में फिर से एक बार पुरानी कास्ट वापसी करेगी. यानी पार्ट 4 में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी दोबारा से नज़र आएंगे. हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक रूप से मेकर्स की ओर से कुछ नहीं कहा गया है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: 'टोटल धमाल' कर रही ताबड़तोड़  कमाई, जानिए कितने करोड़ हुआ कलेक्शन | Jansatta

मस्ती 4 की कास्टिंग पर चल रहा हैं काम

Masti 4 Vivek Oberoi Riteish Deshmukh Aftab Shivdasani Come Together For  Film Milap Zaveri Will Be Director - Amar Ujala Hindi News Live - Masti 4: मस्ती की चौथी किस्त के लिए साथ

इसके अलावा निर्माता इंद्र कुमार  मिलाप मिलन जावेरी को निर्देशक के रूप में लेकर 'मस्ती' फ्रैंचाइज को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्तमान में कास्टिंग चरण चल रहा है, जिसमें निर्माता रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी की मूल तिकड़ी के साथ नए चेहरों को शामिल करने का लक्ष्य बना रहे हैं.

Dhamaal 4 Anil Kapoor and Madhuri Dixit

Read More:

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आउट

Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik की शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह!

Latest Stories