दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' बहुत जल्द दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. वहीं आज, 11 जून 2024 को मेकर्स ने 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जोकि रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है.

New Update
Jatt and Juliet 3

Jatt and Juliet 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Jatt and Juliet 3 Trailer: दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की अपकमिंग फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' बहुत जल्द दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.यह फिल्म 2012 में आई फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट' की तीसरी किस्त है.वहीं आज, 11 जून 2024 को मेकर्स ने 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जोकि रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है.

पुलिस की भूमिका में नजर आएं दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा 

'जट्ट एंड जूलियट 3' के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा को पेरिस में पुलिस की भूमिका निभाते हुए देखते हैं.दिलजीत को नीरू पसंद आ जाती है, लेकिन एक ट्विस्ट तब आता है जब उनकी टॉम-एंड-जेरी जैसी दुनिया में एक और व्यक्ति की एंट्री होती है.अब, यह तो समय ही बताएगा कि विदेशी धरती पर अपनी-अपनी परेशानियों से गुज़रने के बाद लीड पेयर एक साथ आ पाते हैं या नहीं.फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अमर सिंह चमकीला में नजर आए थे दिलजीत 

Amar Singh Chamkila का हिस्सा बनने से चूका एक्टर, फिल्म हिट हुई तो रोते हुए  बयां किया दर्द - kapil sharma amar singh chamkila ar rahman the great  indian kapil show bts

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया था, जहां दिवंगत लोक गायक की भूमिका ने कई लोगों का दिल जीत लिया था. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी थीं.इस बीच, नीरू बाजवा को आखिरी बार 2023 में रिलीज काली जोट्टा में देखा गया था.

Read More:

Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik की शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह!

मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

Latest Stories