चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

ताजा खबर: एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं कंगना रनौत ने सोमवार को सद्गुरु से मुलाकात करने उनके आश्रम पहुंची.जहां से कंगना रनौत ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

New Update
Kangana Ranaut seeks blessings from Sadhguru

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं कंगना रनौत ने सोमवार को सद्गुरु से मुलाकात करने उनके आश्रम पहुंची.जहां से कंगना रनौत ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

कंगना रनौत ने लिया सद्गुरु का आर्शीवाद

दरअसल, 11 जून 2024 को कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में वह सद्गुरु के साथ पोज देती नजर आईं. वहीं कोयंबटूर में आदियोगी शिव की प्रतिमा के सामने प्रार्थना करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने लिखा, "मेरा सुखद स्थान." गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए वह फर्श पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं, जबकि सद्गुरु उनके सिर पर अपना हाथ रखते हुए उन्हें आशीर्वाद दे रहे थे. बता दें कंगना रनौत ने अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ मंडी लोकसभा सीट 74,755 मतों से जीत हासिल ली.

कंगना को एयरपोर्ट पर मारा था थप्पड़ 

कंगना रनौत न केवल मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के लिए चर्चा में हैं, बल्कि हाल ही में CISF के एक कांस्टेबल द्वारा उन्हें थप्पड़ मारे जाने के बाद भी चर्चा में हैं। CISF महिला कांस्टेबल जाहिर तौर पर किसानों के विरोध प्रदर्शन पर कंगना के रुख से नाराज था।पिछले सप्ताह घटना के कुछ घंटे बाद शेयर किए गए एक वीडियो मैसेज में कंगना ने कहा था कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान कांस्टेबल ने  उनके चेहरे पर मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

'इमरजेंसी' में नजर आएंगी कंगना रनौत

Emergency First Look | Emergency Teaser | Kangana Ranaut | HerZindagi

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने किया है. इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Read More:

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आउट

Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik की शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह!

मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

Latest Stories