सालों बाद Ankit Tiwari और  Arijit Singh एक साथ आएंगे नजर?

ताजा खबर - संगीतकार-गायक अंकित तिवारी और गायक अरिजीत सिंह के संयोजन को 2013 में आशिकी 2 के लिए उनके सहयोग के बाद काफी गति मिली. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सालों बाद एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

New Update
Ankit Tiwari

ताजा खबर : लोकप्रिय संगीतकार अंकित तिवारी और अरिजीत सिंह, जिन्होंने 10 साल पहले आदित्य रॉय कपूर के चार्टबस्टर एल्बम, श्रद्धा कपूर स्टारर आशिकी 2 के लिए सहयोग किया था, आखिरकार एक अज्ञात आगामी उद्यम के लिए एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. इससे प्रशंसकों की आशाएं और उत्साह का स्तर चरम पर पहुंच गया है क्योंकि हर कोई ऐसे गानों की उम्मीद कर रहा है जो महेश भट्ट की फिल्म के लिए बनाए गए गानों के बराबर या उससे भी बेहतर हो सकते हैं.

 अंकित तिवारी और अरिजीत सिंह आएंगे एक साथ

 उनके सहयोग की खबरें तब चर्चा में आ गईं जब अंकित तिवारी, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक कहानी साझा करके इस खबर की पुष्टि की. इसमें कहा गया है, "अंकित तिवारी x अरिजीत सिंह कॉम्बो 10 साल बाद वापस आ गया है." कहने की जरूरत नहीं है, इससे प्रशंसकों में काफी उत्साह फैल गया है. हालाँकि, इस सहयोग का विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है क्योंकि यह सवाल बना हुआ है कि क्या उनका संयुक्त उद्यम किसी फिल्म या एल्बम के लिए है. कुंआ! यह पता लगाने का समय आ गया है.

Arijit Singh or Ankit Tiwari: Who Is The Most Versatile Singer?

 अंकित तिवारी और अरिजीत सिंह ने किया है साथ में काम 

संगीतकारों के एक करीबी सूत्र ने भी इन घटनाक्रमों की पुष्टि करते हुए कहा, "अंकित तिवारी, जिन्होंने न केवल संगीत तैयार किया है, बल्कि अरिजीत सिंह के साथ 'सुन रहा है ना तू' जैसे गाने भी गाए हैं, जिन्होंने प्रतिष्ठित 'के लिए अपनी आवाज दी है. तुम ही हो' ने आशिकी 2 एल्बम और फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बनाते हुए प्रशंसकों से भारी मात्रा में प्रशंसा और प्यार हासिल किया. आखिरकार, प्रशंसकों की अत्यधिक मांग के बाद, यह जोड़ी 10 साल बाद फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है.''

Ankit Tiwari eyes composing for Pakistani films

अंकित तिवारी को आखिरी बार राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर स्टारर बधाई दो और अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम स्टारर एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों के लिए संगीत तैयार करते देखा गया था. दूसरी ओर, अरिजीत सिंह ने अधिकांश हालिया चार्टबस्टर्स के लिए गाया है, जिनमें एनिमल में 'सतरंगा', डंकी में 'लुट्ट पुट', फाइटर में 'दिल बनाने वालेया' शामिल हैं. 

Latest Stories