सलमान खान से मिलकर हमेशा 'खुशी' महसूस करते हैं अनुपम खेर, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में भाईजान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की हैं. वह हमेशा अपने सोशल मीडिया पर कई अन्य सेलिब्रिटीज के साथ भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

New Update
salman

 ताजा खबर : अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी एक्टर में से एक हैं. वह हमेशा अपने सोशल मीडिया पर कई अन्य सेलिब्रिटीज के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब एक्टर ने प्रशंसकों के लिए सलमान खान की एक और दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की. उन्होंने प्रतिष्ठित बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट 

फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “#टाइगर से मिलना हमेशा खुशी की बात है! #सलमानखान #भाई.” फोटो में हम सलमान खान को नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए देख सकते हैं और अनुपम खेर फॉर्मल पहने हुए नजर आ रहे हैं. दोनों मुस्कुरा रहे हैं. फोटो शेयर होते ही फैंस दिल वाले इमोजी छोड़ते नजर आए. कईयों ने उनकी तारीफ भी की. उनमें से एक ने लिखा, “मेरे पसंदीदा हीरो सलमान सर. आप दोनों की तस्वीर अच्छी है.”

एक्टर की अपकमिंग फिल्में

काम के मोर्चे पर, सलमान खान को आखिरी बार कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया. एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर 3 प्रसिद्ध टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. कहानी टाइगर (सलमान खान), उसकी साथी जोया (कैटरीना कैफ) और एक असंतुष्ट आतंकवादी आतिश रहमान (इमरान हाशमी) के इर्द-गिर्द घूमती है. ख़तरा एक चुनौतीपूर्ण व्यक्तिगत मोड़ लेता है क्योंकि टाइगर को एक कठिन निर्णय का सामना करना पड़ता है - उसे अपने देश को बचाने या अपने परिवार की रक्षा करने के बीच चयन करना होगा. 
फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “टाइगर फ्रेंचाइजी को पहली फिल्म से ही सर्वसम्मति से प्यार मिला है, चाहे वह नाटकीय रूप से हो, सैटेलाइट पर या स्ट्रीमिंग पर! इसलिए, यह देखना आश्चर्यजनक लगता है कि टाइगर 3 की तीसरी किस्त पहले सिनेमाघरों में और अब स्ट्रीमिंग पर कैसे हिट रही!”

दूसरी ओर, अनुपम खेर जल्द ही छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान में नजर आएंगे. वह गुरु संभु का किरदार निभाएंगे. वह विजय 69 के बाद कंगना रनौत की इमरजेंसी और सिग्नेचर में भी नजर आएंगे. 

Read More: 

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल 

एनिमल फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अवॉर्ड शो का उड़ाया मजाक 

 

Latest Stories