अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी मामले में पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

ताजा खबर: अनुपम खेर इस समय वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस में चोरी के मामले को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस ने एक्टर के ऑफिस से पैसे और फिल्म निगेटिव चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है

New Update
Anupam Kher office burglary
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अनुपम खेर इस समय वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस में चोरी के मामले को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. वहीं इस मामले को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें मुंबई पुलिस ने एक्टर के ऑफिस से पैसे और फिल्म निगेटिव चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मुंबई पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार 

The Son In Law': Anupam Kher Cast As Father In Law ABC Comedy Pilot

अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी करने के मामले में मुंबई पुलिस ने माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है.दोनों आरोपियों को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है.गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सीरियल चोर हैं.ये दोनों ऑटो में मुंबई के अलग-अलग इलाकों में घूमकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.जिस दिन उन्होंने अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी की, उसी दिन उन्होंने विले पार्ले इलाके में भी चोरी की।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी

बता दें अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैन्स को जानकारी दी थी कि मुंबई में उनके ऑफिस से पैसे और कुछ फिल्म निगेटिव चोरी हो गए हैं.इसके साथ ही अनुपम ने पूरे मामले की जानकारी भी शेयर की है.वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, "कल रात मेरे वीरा देसाई रोड स्थित कार्यालय में दो चोरों ने मेरे कार्यालय के दो दरवाज़े तोड़ दिए और अकाउंट डिपार्टमेंट से पूरी तिजोरी और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के निगेटिव चुरा लिए जो एक बॉक्स में थे.हमारे ऑफिस ने एक FIR दर्ज की है.और पुलिस ने हमें आश्वासन दिया है कि चोर बहुत जल्द पकड़े जाएंगे.क्योंकि सीसीटीवी कैमरे में वे दोनों सामान के साथ एक ऑटो में बैठे देखे जा सकते हैं.भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे.यह वीडियो मेरे कार्यालय के लोगों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!" 

Read More:

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

Bigg Boss OTT 3 कटेस्टेंट शिवानी ने चाकू मारे जाने की घटना को किया याद

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

Latest Stories