प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

ताजा खबर - फिल्म हेरा फेरी के निर्देशक प्रियदर्शन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों हेरा फेरी उनके लिए एक बंद अध्याय है. उन्होंने इस पर खुलकर बात की.

New Update
Priyadarshan

ताजा खबर : जब से हेरा फेरी 3 की घोषणा की गई है, फ्रेंचाइजी के शौकीन प्रशंसक राजू, श्याम और बाबूराव की प्रतिष्ठित तिकड़ी को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. हालाँकि, फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन नहीं करेंगे जो पहले हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म-निर्माता इसके बजाय एक अलग परियोजना शुरू करेंगे जिसे हॉरर थ्रिलर करार दिया जाएगा. अपने हालिया इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने बताया कि क्यों हेरा फेरी उनके लिए एक बंद अध्याय है.

प्रियदर्शन ने फिल्म के बारे में कही ये बात 

निर्देशक प्रियदर्शन ने कहा, “मैं परिचित क्षेत्र में शामिल नहीं हो सकता; यह मेरी रचनात्मकता को दबा देता है. इसीलिए मैंने हेरा फेरी 2 के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. हेरा फेरी के साथ मेरे दिन बीत चुके हैं. मेरे लिए, वह अध्याय बंद हो गया है. अक्षय और मैंने एक साथ और व्यक्तिगत रूप से कई हास्य उद्यम तलाशे हैं. अब, मैं हमारे लिए अज्ञात क्षेत्र में उद्यम करने के लिए उत्सुक हूं. इसलिए, हम स्क्रिप्ट को परिष्कृत कर रहे हैं.”

Akshay Kumar to reunite with Priyadarshan after 10 years, will it be for 'Hera  Pheri 3'?

अक्षय कुमार के साथ डरावनी थ्रिलर के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, प्रियदर्शन ने कहा, “हालांकि अवधारणा शानदार है, मुझे लगा कि ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें सुधार की आवश्यकता है. फिल्म को एक अलौकिक थ्रिलर के रूप में वर्णित किया जा सकता है जहां दर्शक अंत तक अनुमान लगाते रहेंगे कि कोई भूतिया उपस्थिति है या नहीं. यह अक्षय और मेरे दोनों के लिए अज्ञात क्षेत्र है. हेरा फेरी 3 में राजू, श्याम और बाबूराव के हास्यास्पद दुस्साहस का सिलसिला जारी है क्योंकि वे छिपे हुए खजाने, गड़बड़ी और अपराध को सुलझाने से भरी एक अजीब लेकिन जोखिम भरी यात्रा में फंस जाते हैं.”
प्रियदर्शन एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता हैं जो मुख्य रूप से मलयालम सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने भारत में बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है. 1980 के दशक की शुरुआत से कई दशकों तक फैले अपने करियर में, प्रियदर्शन ने कई शैलियों में 95 से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया है, हालांकि वह विशेष रूप से अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं.

Hera Pheri' turns 21: Lesser-known facts about the cult classic

प्रियदर्शन को कहा से आया ये आईडिया

'हेरा फेरी' प्रियदर्शन की सबसे प्रतिष्ठित और सफल बॉलीवुड परियोजनाओं में से एक है, जिसने पिछले कुछ वर्षों में एक पंथ का दर्जा हासिल किया है. वर्ष 2000 में रिलीज़ हुई, 'हेरा फेरी' एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 1989 की मलयालम फिल्म 'रामजी राव स्पीकिंग' का रूपांतरण है, जो 1971 की टेलीविजन फिल्म 'सी द मैन रन' से प्रभावित थी.
'हेरा फेरी' में प्रियदर्शन के निर्देशन को अपनी त्रुटिहीन टाइमिंग, स्थितिजन्य कॉमेडी के उपयोग और नाटक और भावना के तत्वों के साथ हास्य को संतुलित करने के लिए व्यापक प्रशंसा मिली. फिल्म की सफलता के कारण नीरज वोरा द्वारा निर्देशित सीक्वल 'फिर हेरा फेरी' बनी, जो एक बड़ी हिट बन गई.
'हेरा फेरी' को अक्सर बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्मों में से एक के रूप में उद्धृत किया जाता है, और इसने इसके मुख्य कलाकारों के करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया, विशेष रूप से अक्षय कुमार को उद्योग में एक प्रमुख हास्य अभिनेता के रूप में स्थापित किया. फिल्म के संवाद, दृश्य और पात्र भारतीय पॉप संस्कृति में गहराई से समा गए हैं, जिससे यह सभी उम्र के दर्शकों के बीच एक पसंदीदा क्लासिक बन गई है. 

Read More

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी 

आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories