अनुपमा फेम Rupali Ganguly बीजेपी में हुईं शामिल

रूपाली गांगुली ने स्टार प्लस के शो अनुपमा में अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही लूटी है. एक्टिंग के अलावा अब रूपाली गांगुली राजनीति में कदम रख चुकी हैं. जी हां, आपने सही सुना,टेलीविजन स्टार रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Rupali Ganguly Joins BJP

Rupali Ganguly

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rupali Ganguly Joins BJP: रूपाली गांगुली ने स्टार प्लस के शो अनुपमा में अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही लूटी है. शो में अनुपमा का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एक घरेलू नाम बन गई है और दुनिया भर में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं. एक्टिंग के अलावा अब  रूपाली गांगुली राजनीति में कदम रख चुकी हैं. जी हां, आपने सही सुना,टेलीविजन स्टार रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं. 

पीएम मोदी की बड़ी फैन हैं रूपाली गांगुली 

आपको बता दें रूपाली गांगुली ने अब भारतीय जनता पार्टी  का हाथ थाम लिया हैं. वहीं, बुधवार, 1 मई को नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस खबर की पुष्टि की गई. मीडिया से बात करते हुए रूपाली गांगुली ने  कहा, "मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. मैं पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हूं. भाजपा बहुत अच्छा काम कर रही है और इसलिए मैं भाजपा में शामिल होना चाहती थी. मैं पार्टी की बहुत आभारी हूं". वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में रूपाली के साथ राजनीतिक नेता विनोद तावड़े और अनिल बलूनी भी शामिल हुए. जबकि रूपाली ने अपने राजनीतिक करियर की घोषणा की है, उन्होंने अभी तक यह पुष्टि नहीं की है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए दौड़ेंगी या नहीं.

रूपाली गांगुली ने की थी पीएम से मुलाकात

इस साल की शुरुआत में रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कहा था, "एक ऐसा दिन जिसे मैं अपने मन में फिर से जीना बंद नहीं करूंगी और जिसके बारे में सोचकर मैं बहुत खुश हूं यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ. हमारे माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदीजी से मिलने का. यह वास्तव में एक फैन गर्ल मूमेंट था! 14 वर्षों से मैं शायद उस घंटे या उससे अधिक का अनुभव कर रही हूं जो मुझे उनके साथ इतने बड़े मंच पर मंच साझा करने का मौका मिला, जिसे उन्होंने उल्लेखनीय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स के लिए बनाया है, जो न केवल भविष्य में सबसे प्रतिष्ठित होगा बल्कि एक ऐसा पुरस्कार भी होगा जो मोदीजी के डिजिटल रूप से वैश्विक भारत के दृष्टिकोण का समर्थन करता है @mygovindia". 

Read More:

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

 

Latest Stories