अनुराग कश्यप ने की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा-'मुझे उन्हें देखकर खुशी..'

ताजा खबर:अनुराग कश्यप इस समय अपनी ओटीटी सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है जिसमें उनके साथ गुलशन देवैया मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस बीच अनुराग कश्यप ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उन्हें इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बताया.

New Update
anurag kashyap

Anurag Kashyap

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. फिलहाल एक्टर इस समय अपनी ओटीटी सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है जिसमें उनके साथ गुलशन देवैया मुख्य भूमिकाओं में हैं. सीरीज 'बैड कॉप' का प्रीमियर 21 जून, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर होने वाला हैं. इस बीच अनुराग कश्यप ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उन्हें इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बताया.

अनुराग कश्यप ने बांधे रणबीर कपूर की तारीफों के पुल

Anurag Kashyap Explains Why He Won't Work With Ranbir Kapoor, Says 'I Don't  Have A Formula To Make..." - News18

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की. अनुराग कश्यप ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उन्हें "बेहतरीन एक्टर्स में से एक" बताया और कहा  "मैं उनकी हर फिल्म देखता हूं. मुझे लगता है कि वह बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. मुझे उन्हें देखकर खुशी होती है".

संदीप रेड्डी वांगा को लेकर बोले अनुराग 

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा को बताया 'ईमानदार', बॉलीवुड के लोगों को  कहा 'टॉक्सिक' - anurag kashyap calls sandeep reddy vanga honest bollywood  people toxic reveals reason to support him tmovs - AajTak

इससे पहले अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा का बचाव क्यों किया और इंडस्ट्री में "विषाक्तता" की आलोचना की.  इस बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, "मुझे वह लड़का (संदीप) पसंद है. मुझे उससे कोई समस्या नहीं है. इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग हैं जो कुछ और होने का दिखावा करते हैं, लेकिन वह ईमानदार हैं. मुझे लगता है कि पहले वाले लोग और भी ज्यादा जहरीले हैं. लेकिन संदीप एक ईमानदार आदमी हैं. मुझे ईमानदारी से ज्यादा कुछ भी पसंद नहीं है, चाहे दूसरों को ईमानदारी से कोई भी समस्या क्यों न हो. मुझे उनसे बात करना अच्छा लगता है".

संदीप रेड्डी वांगा संग मुलाकात करने पर अनुराग कश्यप ने कही ये बात

anurag kashyap called sandeep reddy vanga honest and hindi film industry  toxic- अनुराग कश्यप ने की संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ, हिंदी फिल्म  इंडस्ट्री को बताया-टॉक्सिक | Times Now ...

अपनी बात को जारी रखते हुए अनुराग कश्यप ने बताया, "मैं उनसे (संदीप) मिला और मुझे वे पसंद आए. मुझे वह लड़का पसंद है. मेरे मन में भी कुछ सवाल थे और मैं उनसे उनकी फिल्म (एनिमल) के बारे में बात करना चाहता था और मैंने उन्हें आमंत्रित किया और मैंने उनसे पांच घंटे लंबी बातचीत की और मुझे वह लड़का पसंद आया... मैं हमेशा लोगों से बात करने में विश्वास करता हूं. देव डी (2009) के बाद मुझे बहुत से लोगों ने 'महिला विरोधी' फिल्म बनाने के लिए रद्द कर दिया था. मैंने अक्सर लोगों को किसी को अलग-थलग करते, किसी पर हमला करते देखा है और ऐसा होना सही नहीं है".

Read More:

कॉन्सर्ट में गाने गाकर 3000 बच्चों का इलाज करवा चुकी हैं पलक मुच्छल

फायरिंग घटना को लेकर सलमान खान और भाई अरबाज खान ने दर्ज कराया बयान

कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

'Shaadi Ke Director Karan And Johar' के मेकर्स पर भड़के करण जौहर...

Latest Stories