Anurag Kashyap ने की Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल की तारीफ

ताजा खबर: अनुराग कश्यप सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. अनुराग ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक फोटो पोस्ट करके अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को चौंका दिया. इस बीच अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म एनिमल ने दर्शकों को चौंका दिया.

New Update
Anurag Kashyap

Anurag Kashyap

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अनुराग कश्यप अपनी हालिया रिलीज सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. अनुराग कश्यप ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक फोटो पोस्ट करके अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को चौंका दिया. जिसको उन्होंने कैप्शन दिया “गलत समझा गया”. इस बीच अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म एनिमल ने दर्शकों को चौंका दिया.

अनुराग कश्यप को पसंद है संदीप 

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा को बताया 'ईमानदार', बॉलीवुड के लोगों को  कहा 'टॉक्सिक' - anurag kashyap calls sandeep reddy vanga honest bollywood  people toxic reveals reason to ...

दरअसल, अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें संदीप पसंद हैं और वे उनसे खुद को जोड़ पाते हैं क्योंकि दोनों को देव डी, पांच, ब्लैक फ्राइडे और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों के लिए आलोचना और “रद्द” किए जाने का सामना करना पड़ा है. इसके बाद अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म एनिमल में कुछ ऐसी चीजें थीं जो उन्हें पसंद आईं. उन्होंने बताया, "एनिमल में एक्शन बहुत वास्तविक था. रणबीर कपूर बहुत अच्छे थे, संगीत बहुत बढ़िया था, कुछ विवरण बहुत अच्छे थे. लेकिन एनिमल के बारे में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद आया वह यह था कि एक जिद्दी फिल्म निर्माता ने आगे बढ़कर 3 घंटे और 25 मिनट की एक एडल्ट फिल्म बनाई. उन्होंने लड़ाई लड़ी और इसे सिनेमाघरों में रिलीज करवाया. यह मुझे सीधे बॉम्बे वेलवेट की याद दिलाता है. 

एनिमल को लेकर बोले अनुराग 

Animal को महिला विरोधी बताने पर Anurag Kashyap ने कह दी ऐसी बात

अनुराग कश्यप ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, यह लगभग 3 घंटे लंबी थी और मैं इसके लिए लड़ नहीं सका, मैं पीछे रह गया. मुझे इसे काटना पड़ा और खुद ही इसे बनाना पड़ा. मैंने सीखा कि एक फिल्म निर्माता के तौर पर कभी-कभी जिद्दी होना कोई बुरी बात नहीं है. अगर आप बारीकियों को देखें तो बहुत सी चीजें हो सकती हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि एनिमल के बारे में सब कुछ, मैं समर्थन करता हूं या समर्थन करता हूं नहीं. अगर मुझे कोई समस्या है तो मैं फिल्म निर्माता से इस पर चर्चा करूंगा". 

एनिमल ने दर्शकों को दिया था चौंका 

क्या शाहरुख-सलमान जैसे बड़े स्टार्स की फिल्मों का 300-400 करोड़ बजट सिर्फ  छलावा है? अनुराग कश्यप का खुलासा – TV9 Bharatvarsh

अनुराग कश्यप ने यह भी कहा कि शायद फिल्म एनिमल ने दर्शकों को चौंका दिया क्योंकि उन्हें रणबीर कपूर से इस तरह की भूमिका की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा, "फिल्म मुश्किल क्यों हो गई? क्योंकि हर किसी के पसंदीदा ने भूमिका निभाई और उन्होंने राजनीतिक रूप से सही या कूटनीतिक रूप से सही होने या चीजों के एक हिस्से के लिए सही होने के बजाय अपनी पूरी दृढ़ता के साथ इसे किया. उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए पूरी कोशिश की जो पूरी तरह से समस्याग्रस्त था".

Read More:

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

Bigg Boss OTT 3 कटेस्टेंट शिवानी ने चाकू मारे जाने की घटना को किया याद

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

Latest Stories