IPL के फाइनल से विराट कोहली की RCB के बाहर होने से अनुष्का हुई निराश

विराट कोहली भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आईपीएल 2024 के फाइनल से बाहर होने से दुखी थे. वहीं उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  भी बेहद निराश दिख रही थी.   

New Update
Anushka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर कोई और नहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं और इसमें कोई शक नहीं है. वह अपने क्रिकेटर पति के लिए लगभग सभी मैच देखने जाती हैं और इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान भी उनका लगातार समर्थन करती रही हैं. बुधवार को अनुष्का शर्मा परेशान दिखीं क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आईपीएल 2024 के फाइनल से बाहर होने के बाद विराट दुखी थे.

सोशल मीडिया पर सामने आए स्टेडियम के एक वीडियो में अनुष्का शर्मा स्टेडियम के कॉरपोरेट बॉक्स में खड़ी नजर आईं. अभिनेत्री काफी परेशान दिखीं.

वीडियो ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद, कई यूज़र्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूज़र ने लिखा, "वह हमेशा विराट के लिए मौजूद रहती है." दूसरे यूज़र ने उन्हें "खूबसूरत जोड़ी" कहा. तीसरे कमेंट में लिखा था, "उनकी लेडी लक."

 वीडियो यहाँ देखें:

 

पिछले हफ़्ते, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराने के बाद अनुष्का शर्मा अपनी खुशी नहीं छिपा पाईं. जब कोहली मैदान में दौड़कर और खुशी से उछलकर जश्न मना रहे थे, तो अभिनेत्री भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. वायरल हुए एक अन्य वीडियो में, अनुष्का को मुट्ठियां भींचते हुए देखा गया, लगभग आंसू बहते हुए, जब वह स्टैंड में जश्न मना रही थीं. विराट ने उन्हें फ्लाइंग किस भी दिया.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Latest Stories