शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

शाहरुख खान आईपीएल 2024 के पहले क्वालीफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद में थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान ही उन्हें हीट स्ट्रोक हुआ था.

New Update
Shahrukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को बीमार होने के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर  के अचानक अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है.शाहरुख खान आईपीएल का पहला प्लेऑफ मैच देखने अहमदाबाद आए थे. इस दौरान, अत्यधिक गर्मी के कारण उन्हें हीटस्ट्रोक हो गया, जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

शाहरुख खान की केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची

शाहरुख खान की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ रोमांचक मैच के बाद आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बना ली है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में शाहरुख खान और उनके बच्चे - अबराम, सुहाना, अनन्या और शनाया भी मौजूद थे, जिससे सुहाना का जश्न और भी बढ़ गया.

शाहरुख खान की तबीयत हुई खराब, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया |  Bollywood actor Shah Rukh Khan admitted in Ahmedabad Hospital | TV9  Bharatvarsh

शाहरुख खान की सेहत पर अपडेट

शाहरुख खान के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं. इस घटना ने चरम मौसम की स्थिति के दौरान सावधानी बरतनी चाहिए .

KKR के IPL फाइनल में पहुंचने पर Shah Rukh Khan हुए गदगद, रिएक्शन ने लूटी  महफिल

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान ने हाल ही में तीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं: "पठान", "जवान" और "डंकी". वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ व्यस्त हैं, जो फाइनल के लिए तैयार है. इसके अलावा, किंग खान अपनी आगामी फ़िल्म "किंग" पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें वह एक डॉन की भूमिका में नज़र आएंगे.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ देवारा की शूटिंग के बारे में की बात!

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Latest Stories