Karan Johar क्यों करना चाहते थे Anushka Sharma के करियर को खत्म?

अनुष्का शर्मा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अनुष्का आज 1 मई 2024 को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में अनुष्का के बर्थडे पर जानते हैं उनके करियर से जुड़ी कई अनसुनी बातें.

New Update
Anushka Sharma

Anushka Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Anushka Sharma Birthday: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम शामिल है. उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. आज अनुष्का शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अनुष्का आज 1 मई 2024 को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में अनुष्का के बर्थडे पर जानते हैं उनके करियर से जुड़ी कई अनसुनी बातें.

इस फिल्म से थी अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत

Rab Ne Bana Di Jodi (2008) - IMDb
अनुष्का शर्मा  और शाहरुख खान स्टारर 2008 की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ अपनी सफल शुरुआत की. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण जौहर बिल्कुल नहीं चाहते थे कि 'रब ने बना दी जोड़ी' में आदित्य चोपड़ा, अनुष्का शर्मा को कास्ट करें.  करण जौहर ने खुद इस बात की पुष्टि की हैं कि वह अनुष्का शर्मा का करियर पूरी तरह से खत्म कर देना चाहते थे. 

आखिर क्यों अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहते थे करण जौहर


आपको बता दें यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली 'रब ने बना दी जोड़ी' में बतौर एक्ट्रेस आदित्य चोपड़ा अनुष्का शर्मा को कास्ट करें.ये बात खुद करण ने एक पुराने इंटरव्यू में कही थी.जिसका थ्रोबेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. वहीं 2016 में 18वें मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान, राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के साथ मंच पर बातचीत के लिए करण अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय के मुख्य कलाकारों के साथ गए थे.अनुष्का के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा था, “मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह से खत्म करना चाहता था. क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे अनुष्का की फोटो दिखाई, तो मैं ऐसा था, 'नहीं, नहीं, पागल या क्या, तुम उसे साइन कर रहे हो, तुम पागल हो! आपको इस अनुष्का शर्मा को साइन करने की कोई जरूरत नहीं है'. उस समय मैं किसी और एक्ट्रेस को साइन करना चाहता था.' लेकिन आदित्य ने अनुष्का को साइन कर लिया और मैंने बिना किसी मन के रब ने बना दी जोड़ी देखी,लेकिन जब मैंने बैंड बाजा बारात देखी, तो मैंने अनुष्का शर्मा को फोन किया और मुझे लगा कि मुझे उनसे माफी मांगनी चाहिए और तारीफ करनी चाहिए. माफ़ी क्योंकि मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई कि मैं हकीकत में एक असाधारण प्रतिभा के ग्राफ को बर्बाद कर देता और दूसरी बात, एक तारीफ क्योंकि मुझे लगा कि वह अद्भुत थी".

 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा 

anushka sharma preparing for her upcoming movie chakda xpress getting hard  and intense shares video, Chakda Xpress: क्रिकेट खेलना सीख रही हैं अनुष्का  शर्मा, रोजाना बहा रहीं पसीना, शेयर किया ...

अनुष्का आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब अनुष्का फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी. इस फिल्म से वह करीब 6 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी.

Read More:

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

Latest Stories