अर्चना पूरन सिंह ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीज़न रैप की झलक शेयर की!

ताजा खबर : अर्चना पूरन सिंह हमेशा से ही द ग्रेट इंडियन कपिल शो का अहम हिस्सा रही हैं . कॉमेडियन कपिल शर्मा के स्टैंडअप में सक्रिय रूप से शामिल होने वाली एक्ट्रेस  ने सीरीज़ से परदे के पीछे का अपडेट शेयर किया है.

New Update
Archana Puran Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अर्चना पूरन सिंह हमेशा से ही द ग्रेट इंडियन कपिल शो का अहम हिस्सा रही हैं . कॉमेडियन कपिल शर्मा के स्टैंडअप में सक्रिय रूप से शामिल होने वाली एक्ट्रेस  ने सीरीज़ से परदे के पीछे का अपडेट शेयर किया है. अर्चना ने कॉमेडी टॉक शो के सीज़न 1 के रैप-अप की एक झलक शेयर की.

अर्चना ने सीजन रैप की एक झलक शेयर की

अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक केक की तस्वीर शेयर की. केक पर कपिल , अर्चना, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर की एक ग्रुप तस्वीर थी. केक पर कैप्शन लिखा था, "द ग्रेट इंडियन कपिल शो...बधाई!" अर्चना ने अपने पोस्ट में एक कैप्शन भी जोड़ा और लिखा, "#सीजन रैप". बता दें कि कपिल और शो में अर्चना सहित उनके साथी 2018 से टेलीविजन पर इसी तरह के शो के लिए सहयोग कर रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार है जब टीम ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के बारे में

द ग्रेट इंडियन कपिल शो एक कॉमेडी टॉक शो है, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियों को मेहमान के तौर पर बुलाया जाता है. इस सीरीज़ का पहला एपिसोड 30 मार्च को प्रीमियर हुआ था. रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर मेहमान बनकर आए थे. दूसरे एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी शामिल हुए. दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली, विक्की कौशल, सनी कौशल और आमिर खान शो के दूसरे मेहमान थे. फिलहाल, आने वाले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल की मस्ती के प्रोमो वायरल हो रहे हैं. एक प्रोमो में देओल भाईयों की जोड़ी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, गदर 2 और एनिमल की सफलता के बारे में बात करते हुए भावुक भी हो गई.

सुनील ग्रोवर फिर कपिल शर्मा के साथ

द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस बार अनोखा रहा है क्योंकि दर्शक कपिल और सुनील के फिर से साथ आने को लेकर उत्साहित हैं. सुनील ने शो का हिस्सा बनने पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "द ग्रेट इंडियन कपिल शो घर वापसी जैसा लगता है. हमने वहीं से शुरुआत की है, जहां से हमने छोड़ा था. ट्रेलर शो में हमारे पागलपन और मस्ती की एक छोटी सी झलक मात्र है. हमारे भारतीय प्रशंसक परिवार की तरह हैं और इस बार हम नेटफ्लिक्स की बदौलत दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेंगे."

द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

Tags : The Great Indian Kapil Show 

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी 2 का दिया संकेत, भंसाली के साथ काम पर कहा!

Heeramandi review: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

 

Latest Stories