Arjun Bijlani ने सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से शेयर की हेल्थ अपडेट

टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी इस समय अपनी हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अब अर्जुन बिजलानी ने सर्जरी होने के बाद फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर किया हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Arjun bijlani

Arjun Bijlani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी इस समय अपनी हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर को अपेंडिसाइटिस के कारण पेट के निचले दाहिने हिस्से में दर्द होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जहां पर डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी की. वहीं अब अर्जुन बिजलानी ने सर्जरी होने के बाद फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर किया हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया.

अर्जुन बिजलानी ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए लिखा, "मैं बस आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि सर्जरी अच्छी तरह से हुई और मैं ठीक होने की राह पर हूं. मैं कल से बेहतर महसूस कर रहा हूं और जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा होकर काम करूंगा. सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में आपके प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं".

अर्जुन बिजलानी ने डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

अपनी बात को जारी रखते हुए अर्जुन बिजलानी ने आगे लिखा, "मैं बता नहीं सकता कि मेरे जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों का होना मेरे लिए कितना मायने रखता है. आपके दयालु शब्दों और विचारों ने इस चुनौतीपूर्ण समय में मेरी मदद की है. मैं मेडिकल टीम को उनकी असाधारण देखभाल और विशेषज्ञता के लिए विशेष धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि ऐसे समर्पित पेशेवर मेरी देखभाल कर रहे हैं".

जल्द काम पर वापसी करेंगे एक्टर

इसके साथ-साथ अर्जुन बिजलानी ने लिखा,"धन्यवाद डॉ. विनोदचंदी और डॉ. शेलीभाई मेरे अद्भुत सर्जन हैं. डॉ. शिव का ऑपरेशन करने के लिए. मैं अपनी नियमित दिनचर्या पर वापस लौटने और जो मुझे पसंद है उसे करने का इंतजार नहीं कर सकता. आपका निरंतर समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है और जितना आप जानते हैं उससे कहीं अधिक मैं इसकी सराहना करता हूं. हमेशा मेरे साथ रहने के लिए @nehaswamibijlani को धन्यवाद. आप एक तरह के व्यक्ति हैं".

अर्जुन बिजलानी का वर्कफ्रंट

फिलहाल अर्जुन बिजलानी प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं जिसमें वह डॉ. शिव के किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस शो में  निक्की शर्मा शक्ति की भूमिका में हैं. शो का निर्माण स्टूडियो एलएसडी प्राइवेट लिमिटेड के तहत प्रतीक शर्मा द्वारा किया गया है.

Read More:

Patna Shuklla: कोर्ट रूम में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती दिखी रवीना टंडन

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

 

 

 

 

 

Latest Stories