गोलमाल 3 देखने के बाद अर्जुन ने रोहित शेट्टी को किया काम के लिए परेशान

ताजा खबर: फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अर्जुन कपूर ने खुलासा किया कि गोलमाल 3 देखने के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी को काम के लिए परेशान किया था.

New Update
Arjun Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. वहीं आज 7 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और रवि किशन जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं. लेकिन ट्रेलर में सबसे ज्यादा ध्यान अर्जुन कपूर से खींचा है जोकि विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यही नहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अर्जुन कपूर ने खुलासा किया कि गोलमाल 3 देखने के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी को काम के लिए परेशान किया था.

रोहित शेट्टी संग काम करने पर अर्जुन कपूर ने कही ये बात

रोहित शेट्टी ने जांची अर्जुन कपूर की खलानायक बनने की क्षमता, अभिनेता ने  जताया आभार

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया को संबोधित करते हुए अर्जुन ने कहा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह रोहित की पुलिस वाली दुनिया की इस एक्शन एंटरटेनर का हिस्सा हैं और वह खुद को चुटकी काट रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए कि कैसे उन्होंने रोहित से अपनी फिल्मों में काम करने के लिए संपर्क किया था. एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं खुद को सम्मानित और धन्य महसूस करता हूं कि रोहित सर ने मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना. मैं गोलमाल और सिंघम देखने के लिए सिनेमा हॉल गया हूं. मैंने तो उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी. मैं अजय सर के साथ भी काम करना चाहता था. मुझे नहीं पता था कि आपके सपने इस हद तक सच हो सकते हैं! मैं इस बात से थोड़ा अभिभूत हूं”.

गोलमाल 3 देखने के बाद अर्जुन कपूर ने किया रोहित शेट्टी को परेशान

बॉलीवुड समाचार, मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और गपशप - peepingmoon.com

Golmaal 3 (2010) - IMDb
 
गोलमाल की तीसरी किस्त देखने के बाद अर्जुन कपूर ने  रोहित शेट्टी को ‘परेशान’ किया. उन्होंने इस घटना को याद करते हुए कहा, “जब भी मैंने ‘रोहित शेट्टी और उनकी टीम’ देखी, मैं उस टीम का हिस्सा बनना चाहता था. मैंने चंदन सिनेमा में सिंघम देखी. मैंने गेयटी में सिंघम रिटर्न्स देखी. गोलमाल 3 देखने के बाद, मैंने उन्हें परेशान किया और बताया कि मैं उनके साथ कितना काम करना चाहता हूं और यही वजह है कि उन्हें सिंघम अगेन में नकारात्मक किरदार निभाने में भी कोई दिक्कत नहीं है".

'मेरे अंदर का छोटा बच्चा, जिसे सिनेमा से प्यार है'- अर्जुन कपूर

मलाइका अरोरा से पहले इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है अर्जुन कपूर का नाम | arjun  kapoor name has been linked with these actresses before malaika arora |  Navbharat Live

वहीं अर्जुन कपूर ने आगे कहा, "मैं फिल्म में खलनायक रावण हो सकता हूं, लेकिन मेरे अंदर का छोटा बच्चा, जिसे सिनेमा से प्यार है, मनोरंजन के इस बड़े पैमाने पर होने वाले उत्सव का हिस्सा बनकर बहुत खुश और गौरवान्वित है. दर्शक हमारी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आने के हकदार हैं. रोहित शेट्टी, अजय देवगन और पूरी टीम से बेहतर कोई संयोजन नहीं है, जो दिवाली का तोहफा दे सके".

दिवाली 2024 को रिलीज होगी सिंघम अगेन 

Singham Again Trailer: 'बाजीराव' की 'सीता' का हुआ हरण, एक वचन के लिए फिर  जलेगी लंका, लेडी सिंघम बन छाईं दीपिका - India TV Hindi

वहीं फिल्म सिंघम अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा हैं. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर  और श्वेता तिवारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया 3 से टकराने वाली है. दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में टकराएंगी.भूल भुलैया 3 भी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

Read More:

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का टाइटल ट्रैक हुआ आउट

राजकुमार राव और तृप्ति ने साइबर सुरक्षा को लेकर लोगों को किया जागरूक

Bigg Boss 18: शो के पहले ही दिन आपस में भिड़े तजिंदर बग्गा और रजत दलाल

Adnan Sami की मां नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

 

Latest Stories