Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा!

ताजा खबर - पठान 2 बन रही है और यह शाहरुख खान को उनके एक्शन अवतार में वापस लाने के लिए तैयार है. फिल्म की तैयारी आदित्य चोपड़ा ने शुरू कर दी है.

New Update
Shah Rukh Khan

ताजा खबर : शाहरुख खान अगली कड़ी में पठान के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी. रिपोर्टों के अनुसार, आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से अपनी टीम के साथ स्क्रिप्ट पर काम किया है और बड़े संघर्षों की नींव के रूप में पठान 2 की स्थापना कर रहे हैं जो वाईआरएफ बैनर के तहत अधिक जासूसी फिल्मों में बदल सकती है.

आदित्य चोपड़ा पठान 2 पर कर रहे है काम 

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि शाहरुख और आदित्य ने फिल्म 'पठान 2' की स्क्रिप्ट पर सहमति जताई है. कहा जा रहा है कि 'पठान 2' की घटनाएं टाइगर बनाम पठान की टाइमलाइन से पहले होंगी. ऐसा कहा जाता है कि यह फिल्म टाइगर बनाम पठान में सलमान खान बनाम शाहरुख खान के महाकाव्य टकराव की जमीन तैयार करेगी.

Shahrukh Khan and Aditya Chopra teamup for Pathan 2- पठान 2 के लिए फिर साथ  आए शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV
“पठान 2 टाइगर बनाम पठान से पहले का होगा और बड़े पर्दे पर दो सिनेमाई दिग्गजों के टकराव को स्थापित करेगा. पठान के रूप में शाहरुख खान निश्चित रूप से एक ऐसा चरित्र है जो दर्शकों को पसंद आया है, और दर्शकों की ओर से लगातार ग्राउंड पर शाहरुख को जासूस अवतार में देखने की मांग की जा रही है. जनवरी 2023 में रिलीज के तुरंत बाद, आदि और एसआरके ने स्पाई यूनिवर्स के भीतर भी पठान को एक स्टैंडअलोन फ्रेंचाइजी में बदलने का फैसला किया था और पूर्व ने इस सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी पर विचार करना शुरू कर दिया था, ”स्रोत ने मनोरंजन पोर्टल को बताया. 

पठान 2 की शूटिंग के बारे में

 “पठान 2 को ब्रह्मांड की टेंटपोल जासूसी फिल्म के रूप में डिजाइन किया जा रहा है जो आने वाले समय में बड़े संघर्ष के लिए चीजों को स्थापित करेगी. यह YRF स्पाई यूनिवर्स की टाइमलाइन का अगला चरण स्थापित करेगा. वास्तव में, भविष्य की समयावधि में टाइगर और पठान (टाइगर बनाम पठान) के बीच बड़ी लड़ाई के लिए चीजें तैयार करता है,'' सूत्र ने खुलासा किया कि शाहरुख और आदित्य साल के अंत में 'पठान 2' की शूटिंग शुरू करने पर नजर गड़ाए हुए हैं.

इस बीच, एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सलमान और शाहरुख इस गर्मी में टाइगर बनाम पठान पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं. वाईआरएफ ने अभी तक इन रिपोर्टों पर कोई टिप्पणी नहीं की है. 

Tags : Pathaan 2 

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

Latest Stories