Aryan Khan ने दिल्ली की में खरीदी प्रॉपर्टी, शाहरुख से खास है कनेक्शन!

ताजा खबर: शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने हाल ही में साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में करीब 37 करोड़ रुपये में 2 फ्लोर खरीदे हैं.

New Update
Aryan Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Aryan Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने हाल ही में साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में करीब 37 करोड़ रुपये में 2 फ्लोर खरीदे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ने दिल्ली के पंचशील पार्क में संपत्ति खरीदी, जहां शाहरुख खान के पास ग्राउंड फ्लोर और बेसमेंट है. मई 2024 में रजिस्टर्ड इस लेन-देन में आर्यन ने स्टाम्प ड्यूटी के रूप में ₹2.64 करोड़ का भुगतान किया.

आर्यन की नई प्रॉपर्टी से है शाहरुख का गहरा नाता

Aryan Khan: दिल्ली के जिस फ्लैट में रहते थे शाहरख खान और गौरी, उसी को बेटे  आर्यन ने खरीदा, करोड़ों की है प्रॉपर्टी - Haribhoomi

बता दें यह वही इमारत है जहां शाहरुख खान और गौरी खान अपने जीवन के शुरुआती दिनों में रहा करते थे. अब, इस घर को गौरी ने खुद डिजाइन किया है क्योंकि यह उनके जीवन में भावनात्मक महत्व रखता है. बुटीक रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म वेल्थवाइजरी कैपिटल के संस्थापक प्रदीप प्रजापति ने कहा, "दिल्ली में, बॉलीवुड सितारों द्वारा उच्च मूल्य के लेन-देन दुर्लभ हैं. इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने भी साउथ दिल्ली में अपनी गुलमोहर पार्क संपत्ति लगभग ₹23 करोड़ में बेची थी".

साल 2023 में सुहाना खान ने भी खरीदी थी प्रॉपर्टी 

कभी जिस घर में रहते थे गौरी-शाहरुख खान, लाडले आर्यन बने उसके नए मालिक,  खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी - News18 हिंदी

वहीं  शाहरुख खान के बच्चों सुहाना खान और आर्यन ने हाल के महीनों में कई रियल एस्टेट निवेश किए हैं। पिछले साल जनवरी में सुहाना ने महाराष्ट्र के तटीय शहर अलीबाग में ₹12.91 करोड़ में खेत खरीदा था। एक साल बाद, फरवरी 2024 में, उन्होंने तटीय महाराष्ट्र में मुंबई के पास एक समुद्र तट के सामने एक संपत्ति खरीदी। समुद्र तट के सामने वाली इस संपत्ति की कीमत स्टाम्प ड्यूटी शुल्क सहित ₹10 करोड़ से अधिक है।

अपने करियर की शुरुआत करने को लेकर आर्यन खान ने कही थी ये बात

Shahrukh Khan gauri khan used to live Delhi house son bought 2 flats Aryan  Khan net worth दिल्ली के जिस घर में रहते थे शाहरुख खान, बेटे ने करोड़ों  देकर खरीदे 2

हाल ही में आर्यन खान ने निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि फैशन क्रिएटिव और उद्यमी होने के बजाय निर्देशक बनना कितना अलग है. इस सवाल का जवाब देते हुए आर्यन ने कहा, "वे दोनों ही अलग-अलग तरीकों से रचनात्मक रूप से प्रेरित करने वाले हैं. ब्रांड के क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर मैं विज्ञापन शूट करता हूं और साथ ही फोटोशूट की देखरेख भी करता हूं. मैं रचनात्मक रूप से बहुत जुड़ा हुआ हूं, लेकिन लॉजिस्टिक्स के मामले में उतना नहीं। दूसरी ओर, एक निर्देशक के तौर पर मुझे हर विवरण, हर शॉट और हर एंगल पर गौर करना होता है".

आर्यन खान का वर्कफ्रंट

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan ने खत्म की अपनी वेब-सीरीज 'स्टारडम' की  शूटिंग

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान स्टारडम नामक एक सीरीज़ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे हैं. स्टारडम छह एपिसोड वाला वेब शो होगा, जिसके हर एपिसोड में बॉलीवुड के एक ए-लिस्टर का कैमियो होगा, जो खुद की भूमिका निभाएंगे.वहीं स्टारडम  की   शूटिंग के पहले दिन शाहरुख शो के सेट पर आए थे. स्टारडम का एक बड़ा हिस्सा धर्मा प्रोडक्शंस में फिल्माया गया था, जहां शूटिंग के दौरान शाहरुख और गौरी खान अक्सर आते थे." आर्यन वेब शो स्टारडम के साथ निर्देशन में पदार्पण करने के लिए तैयार हैं. वहीं सुहाना ने ज़ोया अख्तर की द आर्चीज से अभिनय की शुरुआत की और अगली बार वह अपने पिता के साथ सुजॉय घोष की द किंग में दिखाई देंगी. 

Read More:

Rajeev Khandelwal ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लागने पर दिया रिएक्शन

Sanjay Dutt ने फैंस को दिया तोहफा, 'KD द डेविल' से शेयर किया अपना लुक

Hina Khan ने गर्व से दिखाए अपने कीमोथेरेपी का निशान, फैंस ने की तारीफ!

Ranbir Kapoor ने एनिमल को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी!

Latest Stories