शाहरुख खान के साथ फिर काम करने जा रहे है एटली, निर्देशक ने दिया हिंट

ताजा खबर: फिल्म 'जवान' बनाने वाले एटली कुमार अब एक्टर के साथ एक और फिल्म बनाना चाहते हैं. एटली ने शाहरुख खान के साथ फिर से काम करने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया और वादा किया कि उनकी अगली फिल्म जवान से भी बड़ी होगी.

New Update
 Shahrukh khan

Shahrukh khan

ताजा खबर: शाहरुख खान की फिल्म जवान का निर्देशन कर एटली ने पूरे भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.शाहरुख खान के साथ रिकॉर्ड तोड़ फिल्म 'जवान' बनाने वाले एटली कुमार अब एक्टर के साथ एक और फिल्म बनाना चाहते हैं. इस बीच एटली ने शाहरुख खान के साथ फिर से काम करने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया और वादा किया कि उनकी अगली फिल्म जवान से भी बड़ी होगी.

शाहरुख खान के साथ काम करने पर एटली ने कही ये बात

लाइमलाइट से दूर रहने वाले एटली ने शाहरुख को कैसे बनाया 'जवान'? उनकी ये  बातें कर देंगी हैरान | who is atlee kumar film director of shah rukh khan  Jawan Profile and

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एटली से जब शाहरुख खान के साथ फिर से काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो निर्देशक ने कहा, “बेशक, निश्चित रूप से मैं किसी विषय को जवान से बेहतर समझूंगा, और मैं निश्चित रूप से उनके पास जाऊंगा. मैं इसे सुनाऊंगा, अगर उन्हें पसंद आएगा तो निश्चित तौर पर ऐसा होगा''.

शाहरुख खान के फैन है एटली

Shah Rukh Khan Revealed | 'जवान' फिल्म में निर्देशक एटली के साथ काम करने पर  बोले शाहरुख खान- 'हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है...' | Navabharat (नवभारत)

बता दें एटली ने उसी इंटरव्यू में शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे उनकी सभी फिल्में पसंद हैं, डीडीएलजे, कुछ कुछ होता है, ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, मैं कर सकता हूं. आगे बढ़ते रहो. मेरे लिए, वह दुनिया भर में भारतीय सिनेमा का चेहरा हैं. इसलिए, शाहरुख सर के साथ काम करना एक सपना है. सौभाग्य से, मुझे अपनी पांचवीं फिल्म में ऐसा करने का मौका मिला. भगवान दयालु रहे हैं और मुझे लगता है कि मैंने इसे उचित ठहराया है". बता दें एटली और शाहरुख खान को हाल ही में दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2024 में बेस्ट निर्देशक और एक्टर के रूप में सम्मानित किया गया.

Read More-

Talat Mahmood ने अपनी गज़ल से बनाया था दुनिया को दीवाना

Death Anniversary: श्रीदेवी को बहुत से लोग रट्टू तोता कहकर बुलाते थे

Yami Gautam की आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

 

Latest Stories