Yami Gautam की आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

यामी गौतम की आर्टिकल 370 ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग कीह हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

New Update
Yami gautam

Yami Gautam

बॉक्स ऑफ़िस: Article 370 Box Office Collection Day 1: यामी गौतम की आर्टिकल 370 (Article 370) फिल्म 23 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर आ चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग कीह हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

आर्टिकल 370 ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Article 370' teaser: Yami Gautam stars as an Intelligence Officer fighting  terrorism in Kashmir - The Hindu

आपको बता दें यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. Sacnilk.com के अनुसार, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, आर्टिकल 370 ने अपने पहले दिन भारत में ₹ 5.75 करोड़  का कलेक्शन किया हैं.

इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में नजर आई यामी गौतम

Article 370 Review: 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' की याद दिलाती है आर्टिकल 370,  यामी गौतम का अबतक का बेस्ट किरदार - article 370 movie review a critical  look at yami gautam arun

वहीं फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में नजर आई. फिल्म की कहानी जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने और आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में यामी गौतम आतंकवादियों से निपटने की जिम्मेदारी लेती हैं और उन्हें खत्म करती हैं. आर्टिकल 370 में यामी गौतम के अलावा अरुण गोविल, प्रियामणि, किरण करमरकर समेत कई कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म में अरुण गोविल पीएम मोदी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को यामी गौतम के पति और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है.

Read More-

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

Latest Stories