भारत निर्वाचन आयोग द्वारा आयुष्मान खुराना को यूथ आइकन नियुक्त किया गया

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को भारत चुनाव आयोग ने एक बड़ी जिम्मेदारी दी है, जिसे लेकर अब एक्टर ने लोगों से खास अपील की है. इसमें एक्टर ने सभी से वोट डालने का आग्रह किया है.

New Update
Ayushmann Khurrana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : भारतीय चुनाव आयोग ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को बड़ी जिम्मेदारी दी है. उन्हें भारत के चुनाव आयोग द्वारा देश के युवा आइकन के रूप में नियुक्त किया गया है. इसके अलावा, चुनाव आयोग के आधिकारिक यूट्यूब और एक्स प्रोफाइल ने नए वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में खुराना को भारत के लोगों से खास अपील करते हुए देखा जा सकता है.

आयुष्मान खुराना ने भारतीयों से की अपील! 

लोकसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग हर साल वोटिंग को बढ़ावा देने के लिए किसी न किसी फिल्म एक्टर को यूथ आइकन बनने की जिम्मेदारी सौंपता है. इस बार ये बड़ा मौका आयुष्मान खुराना को मिला है. उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना देश की जनता से आम चुनाव में वोट करने की खास अपील करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि देशभर में विभिन्न राज्यों में अलग-अलग चरणों में और दिन और तारीख के हिसाब से चुनाव होने हैं, ऐसे में एक दिन का समय निकालकर अपना वोट जरूर डालें. आयुष्मान खुराना ने भी कहा है कि लोकसभा चुनाव एक त्योहार है, जिसे हम सभी को अपना कीमती वोट डालकर मनाना चाहिए.

यहां देखें वीडियो: 

यूथ आइकन के रूप में आयुष्मान खुराना की नियुक्ति इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि अभिनेता ने उन फिल्मों में एक्टिंग किया है जिनका उद्देश्य वर्जनाओं और मिथकों को दूर करना है. बता दें कि इससे पहले एक्टर राजकुमार राव को भी भारतीय चुनाव आयोग ने नेशनल यूथ आइकन बनाया था.

आयुष्मान खुराना वर्क फ्रंट पर

आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे के साथ नजर आए आयुष्मान खुराना कुछ महीनों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर अभी कोई ताजा अपडेट नहीं है. हालांकि चर्चा यह भी चल रही है कि एक्टर 2018 की सुपरहिट फिल्म बधाई हो के सीक्वल में नजर आ सकते हैं. 

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories