BGDC Teaser: पूजा भट्ट है केंद्रित बोर्डिंग स्कूल ड्रामा का चेहरा

प्राइम वीडियो इंडिया ने हाल ही में 'बीजीडीसी' नाम से एक नई भारतीय मूल श्रृंखला की घोषणा की है. BGDC का पूर्ण रूप 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' है.

New Update
BGDC Teaser
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : पूजा भट्ट एक और दिलचस्प वेब सीरीज, बीजीडीसी (BGDC) के लिए ओटीटी क्षेत्र में लौट आई हैं. नित्या मेहरा द्वारा निर्मित, आगामी प्राइम वीडियो शो 14 मार्च को मंच पर आने के लिए तैयार है. भारतीय मूल सीरीज की घोषणा पहली बार 2 मार्च को की गई थी, जिसने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगा दी. अब निर्माताओं ने आखिरकार बीजीडीसी (BGDC) का बहुप्रतीक्षित टीज़र यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया है. एक बोर्डिंग स्कूल की पृष्ठभूमि पर आधारित, शो की अपील इस तथ्य से आती है कि इसमें कथा का नेतृत्व करने वाली महिला पात्र हैं. आधिकारिक विवरण के अनुसार, बीजीडीसी (BGDC) "सपनों, आकांक्षाओं और भाईचारे के बारे में एक कहानी" के इर्द-गिर्द घूमती है.

वेब सीरीज BGDC का टीज़र 

टीज़र की शुरुआत स्कूल की लड़कियों के एक समूह से होती है जो एक अन्य सहपाठी के पास आती है और उसे "पागल और बेवकूफ" कहती है. वे एक अज्ञात मुद्दे पर लड़ते हुए दिखाई देते हैं. "तुम इतने प्रतिभाशाली हो कि तुम्हें इतना नीचे गिरना पड़ा?" लड़कियों में से एक ने व्यंग्यात्मक ढंग से पूछा, इससे पहले कि एक अन्य छात्र ने प्रतिद्वंद्वी के चेहरे पर मुक्का मारा. क्लिप में बोर्डिंग स्कूल परिसर की झलक भी दिखाई गई जहां छात्र दैनिक गतिविधियों में भाग लेते थे. 


चौंकाने वाले क्षणों, दिल छू लेने वाले दृश्यों, रोमांटिक दृश्यों, कड़ी प्रतिस्पर्धा और पूरी तरह से महिला टीम के साथ, बीजीडीसी का टीज़र एक रोमांचक घड़ी होने का वादा करता है, जो ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है. टीज़र में कुछ देर बाद पूजा भट्ट नज़र आती हैं. "आप कौन हैं?" वह मंच पर विद्यार्थियों से पूछती है, खुद को खोजने की यात्रा का संकेत देती है. वीडियो की टैगलाइन पढ़ें, "जब आप घर छोड़ते हैं, तो एक नया रोमांच आपका इंतजार करता है." टीज़र इस आशय के साथ समाप्त होता है कि बोर्डिंग में लड़कियां भविष्य में सफल होने का सपना देखती हैं.

 

इससे पहले, प्राइम वीडियो ने वेब श्रृंखला में मुख्य पात्रों का परिचय दिए बिना, इंस्टाग्राम पर बीजीडीसी का आधिकारिक पोस्टर जारी किया था. तस्वीर में शो के शीर्षक का हैशटैग था, जिसमें 'बी' अक्षर पर गुलाबी रंग का मुकुट चित्रण था. गुप्त कैप्शन में लिखा है, "आपके बारे में नहीं पता लेकिन हमारी दुनिया बीजीडीसी पर चलती है."
पूजा भट्ट के अलावा बीजीडीसी (BGDC) में राइमा सेन, लवलीन मिश्रा, जोया हुसैन, मुकुल चड्डा, अक्षिता सूद, अवंतिका वंदनपु, अनीत पड्डा, दलाई तेनज़िन लाकीला, विदुषी और अफ़रा सैयद जैसे कलाकार शामिल हैं. यह पहली बार नहीं है कि पूजा भट्ट ने ओटीटी सर्किट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. इससे पहले, उन्होंने 2021 नेटफ्लिक्स ड्रामा बॉम्बे बेगम्स में अपनी शुरुआत की थी. 

Tags : BGDC Teaser 

Read More

सामंथा रूथ प्रभु ने तिरुचनूर में मंदिर का किया दौरा 

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया शानदार डांस

 

Latest Stories