सामंथा रूथ प्रभु ने तिरुचनूर में मंदिर का किया दौरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के प्रशंसक सोमवार को तिरुचनूर के एक मंदिर में उन्हें देखकर रोमांचित हो गए. बता दें कि, वह जल्द ही राज एंड डीके के सिटाडेल के भारतीय संस्करण में भी दिखाई देंगी.

New Update
Samantha Ruth Prabhu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को सुबह तिरुचनूर में देखा गया. वह वहां श्री पद्मावती अम्मावारी मंदिर के दर्शन के लिए गई थीं. उनके मंदिर दर्शन का एक वीडियो उनकी टीम ने एक्स पर शेयर किया है. 

सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया पोस्ट 

एक्स पर उनके पीआर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "एक्ट्रेस #सामंथारूथप्रभु ने आज सुबह तिरुचनूर में श्री पद्मावती अम्मावारी मंदिर का दौरा किया." वीडियो में सामंथा को न्यूट्रल शेड का कुर्ता-पायजामा सेट पहने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. साधारण सोने की बालियां और माथे पर एक बोट्टू के साथ, अपने बालों को पीछे की ओर खींचे हुए, सामंथा देखने लायक थी. सामंथा ने अपने कुछ प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी क्लिक की, जिन्होंने उन्हें मंदिर में देखा. उनके साथ उनके स्टाइलिस्ट और दोस्त प्रीतम जुकलकर भी थे. 

 

सामंथा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

 सामंथा ने हाल ही में टेक 20 नामक स्वास्थ्य पर केंद्रित एक साप्ताहिक पॉडकास्ट श्रृंखला पर काम करना शुरू किया है. वह जल्द ही राज एंड डीके के सिटाडेल के भारतीय संस्करण में भी दिखाई देंगी, जिसमें वरुण धवन उनके सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगे. वह डाउटन एबे के निर्देशक फिलिप जॉन की चेन्नई स्टोरीज़ में भी अभिनय करने वाली थीं, लेकिन हाल ही में उनकी जगह श्रुति हासन ने मुख्य भूमिका निभा ली. सामंथा ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 14 साल पूरे किए हैं. 

Tags : Samantha Ruth Prabhu

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया शानदार डांस

Latest Stories