Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल ट्रैक आउट

ताजा खबर: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया हैं. टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

New Update
Bhool Bhulaiyaa 3 Title out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जैसे- जैसे फिल्म रिलीज के करीब पहुंच रही है वैसे- वैसे फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ती जा रही हैं. वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने अब फिल्म भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया हैं. टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक ने अपने डांस से फैन्स को बनाया अपना दीवाना


आपको बता दें हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 का पहला गाना रिलीज हो गया है. गाने के वीडियो में केवल कार्तिक आर्यन हैं, लेकिन इसे तीन अलग-अलग म्यूजिक स्टार्स नीरज श्रीधर, दिलजीत दोसांझ और पिटबुल ने गाया है. गाने में कार्तिक आर्यन डांस करते नजर आ रहे हैं. टाइटल ट्रैक में कार्तिक ने अपने डांस से फैन्स को दीवाना बना दिया है. भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. दर्शकों को भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक काफी पसंद आया है.

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के क्लैश पर बोले कार्तिक

आपको बता दें कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के क्लैश पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "दिवाली इतनी महत्वपूर्ण छुट्टी है कि मेरा मानना ​​है कि दो फिल्में आसानी से सिनेमाघरों में एक साथ रह सकती हैं. जबकि सिंघम अगेन एक्शन जॉनर में आती है, हमारी फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है. एक फिल्म देखने वाले के तौर पर, मैं इसे हम सभी के लिए एक त्यौहार के रूप में देखता हूं जिसमें एक ही दिन दो ऑप्शन होते हैं, जो इन दिनों हमारे उद्योग में दुर्लभ है”.

'मैं रोहित शेट्टी की भी फिल्म देखने जाऊंगा'- कार्तिक आर्यन 

वहीं कार्तिक आर्यन ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "फिल्में बार-बार रिलीज नहीं हो रही हैं और हम इस बारे में रोज पढ़ते हैं. अब दिवाली के दौरान हमारी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनका दर्शकों को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार है. मैं उनकी फिल्म की सराहना करता हूं और मैं भी इसे देखूंगा. मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारी फिल्म का भी समर्थन करेंगे. दोनों फिल्मों के सफल होने की प्रबल संभावना है. मैं रूह बाबा वर्सेस मंजुलिका पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि यह दोनों फिल्मों के बीच कोई वर्सेस है. मैं इसे किसी कॉम्पिटिशन के रूप में नहीं देखता. यह दोनों फिल्मों के बीच कोई मुकाबला नहीं है. वे एक बहुत बड़ी फ्रेंचाइजी हैं, सिंघम अगेन, अजय सर, रोहित सर और फिल्म से जुड़े सभी लोग, मैं उनका प्रशंसक रहा हूं. यह जो बनाम वाली बात शुरू हुई है, यह गलत है."

दीवाली पर रिलीज होगी भूल भुलैया 3 

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के अलावा विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, संजय मिश्रा, तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव जैसे कलाकार हैं. सिंघम अगेन के साथ भी यही मामला है, जो एक लोकप्रिय फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और इसमें शानदार स्टारकास्ट है. फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है कि 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर रिलीज होगी, हालांकि अभी तक इसकी तारीख की घोषणा नहीं की गई है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने किया है. फिल्म भूल भुलैया 3 दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

Read More:

Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगाई गई रोक

जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज Panchayat 4 की शूटिंग इस दिन होगी शुरु

वरुण को एक्शन फिल्म में कास्ट करने से आदित्य चोपड़ा ने किया था इनकार

Vedang Raina ने जिगरा टीम के लिए लिखा धन्यवाद नोट

Latest Stories