भूमि पेडनेकर की नई फिल्म Bhakshak इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भक्षक’ (Bhakshak) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस बीच आज 18 जनवरी 2024 को फिल्म का टीजर और रिलीज डेट मेकर्स द्वारा शेयर की गई हैं. 

New Update
Bhakshak

Bhumi Pednekar

ताजा खबर: Bhakshak: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भक्षक’ (Bhakshak) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं जिसमें वह एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी. ‘भक्षक’की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की हकीकत से भी जुड़ी हुई है. इस बीच आज 18 जनवरी 2024 को फिल्म का टीजर और रिलीज डेट मेकर्स द्वारा शेयर की गई हैं. 

महिलाओं के न्याय की आवाज उठाएंगी भूमि पेडनेकर

भक्षक का टीजर एक महिला की न्याय पाने की अटूट खोज की जर्नी की पड़ताल करता है. वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक खोजी पत्रकार की भूमिका निभाती हैं जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती है. टीज़र के अंत में भूमि एक लड़की से कहती नजर आती हैं, ' छोटे-छोटे बच्चों के अधिकार के लिए लड़ रहे हैं हम, समझ रही हो? 

9 फरवरी को रिलीज होगी ‘भक्षक’

‘भक्षक’फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जो पुलकित द्वारा निर्देशित और गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘भक्षक’का प्रीमियर 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स इंडिया पर होगा. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के निर्माता गौरव वर्मा ने एक बयान में कहा, “हम ऐसी कहानी कहने में विश्वास करते हैं जो न केवल मनोरंजन करती है, बल्कि ज्ञानवर्धक भी है. यह फिल्म उन कथाओं के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है जो विचार को प्रेरित करती है और सामाजिक प्रतिबिंबों को प्रेरित करती है".

Bhakshak Bhumi Pednekar

Read More:

Mannara chopra को लेकर Vicky Jain ने किया गंदा कमेंट, भड़के यूजर्स

Rohit Shetty की फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख, सलमान और आमिर?

 

पुलिस की वर्दी पहनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,'हम रील हीरो हैं..'

पटकथा लेखक-गीतकार के साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं Javed Akhtar

 

 

 

Latest Stories